राधिका मदान ने ब्लैक साड़ी में बरपाया कहर, देसी अवतार में अभिनेत्री का जलवा; फैन्स बोल- Beauty Queen
Advertisement
trendingNow11962764

राधिका मदान ने ब्लैक साड़ी में बरपाया कहर, देसी अवतार में अभिनेत्री का जलवा; फैन्स बोल- Beauty Queen

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री राधिका मदान आज बॉलीवुड में अपनी कला का जलवा बिखेर रही हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल से देश के लाखों लोगों को अपना फैन बनाया है.

राधिका मदान ने ब्लैक साड़ी में बरपाया कहर, देसी अवतार में अभिनेत्री का जलवा; फैन्स बोल- Beauty Queen

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री राधिका मदान आज बॉलीवुड में अपनी कला का जलवा बिखेर रही हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल से देश के लाखों लोगों को अपना फैन बनाया है. उनके प्रशंसक उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सिर्फ फिल्में ही नहीं, बल्कि उनकी सुंदरता दोनों ही लोगों को आकर्षित करती हैं.

हाल ही में उनका एक नया फोटोशूट काफी लोकप्रिय हुआ है. इस फोटोशूट में वह काले रंग की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं. इस काली साड़ी में, राधिका ने न केवल अपने फैशन स्किल का प्रदर्शन किया, बल्कि उन बारीकियों के बारे में अपनी समझ भी प्रदर्शित की, जो एक आउटफिट को वास्तव में यादगार बनाती हैं. साड़ी के साथ उन्होंने जो कम लेकिन प्रभावशाली एक्सेसरीज ली.

काली बिंदी ने लगाए चार चांद
अभिनेत्री ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से पूरा किया. इसके अलावा, उन्होंने माथे पर छोटी सी काली बिंदी भी लगाई, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. उन्होंने ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर खुला लगा. 

फैन्स हुए फिदा
राधिका मदान का यह लुक देखकर फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटो में लाखों लाइक्स आ गए. राधिका के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कमेंट्स भी किए. एक फैन्स ने उनको ब्यूटी क्वीन कहा.

राधिका मदान की आगामी फिल्म
फिलहाल, राधिका मदान अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म सोरारई पोटरू की रीमेक है. राधिका के पास राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सारिया की सना, होमी अदजानिया की आगामी फिल्म और हाल ही में घोषित हैप्पी टीचर्स डे भी हैं.

Trending news