क्या Girlfriend के साथ पहली Date पर लड़के को ही बिल चुकाना चाहिए? जानिए एक्सपर्ट की अहम राय

First Date: डेटिंग एक्सपर्ट ने कहा कि अगर आप किसी महंगे रेस्टोरेंट या आउटलेट में गर्लफ्रेंड के साथ डेट का खर्चा नहीं उठा सकते हैं तो बेहतर है कि आप उसे किसी पार्क में या पिकनिक पर ले जाएं. वहां कम पैसों में ही आपकी डेट हो जाएगी.

क्या Girlfriend के साथ पहली Date पर लड़के को ही बिल चुकाना चाहिए? जानिए एक्सपर्ट की अहम राय
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

नई दिल्ली: किसी के भी लिए उसकी पहली डेट बहुत ही मुश्किल होती है. हर शख्स के मन में कई तरह के सवाल होते हैं कि क्या करें और क्या न करें? कहीं उससे कोई ऐसी चीज न हो जाए कि गर्लफ्रेंड नाराज हो जाए. गर्लफ्रेंड के साथ पहली डेट के बारे में एक्सपर्ट की खास राय है. इन चीजों को अपना कर आप अपनी फर्स्ट डेट को खुशनुमा बना सकते हैं.

फर्स्ट डेट के लिए क्या है एक्सपर्ट की राय?

फर्स्ट डेट से जुड़ा एक अहम सवाल है कि क्या पहली डेट पर लड़के को बिल चुकाना चाहिए? यह सवाल आसान नहीं है. इस पर डेटिंग एक्सपर्ट नेली का कहना है कि फर्स्ट डेट पर लड़के को ही बिल चुकाना चाहिए. नेली ने इस सवाल पर एक वीडियो बनाया और टिकटॉक पर अपलोड कर दिया, जिसे 93 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

गर्लफ्रेंड के दिल में उतरने का पहला कदम

डेटिंग एक्सपर्ट नेली ने कहा कि फर्स्ट डेट पर पूरा बिल चुकाना लड़की के दिल में उतरने की तरफ लड़के का पहला कदम होता है. अगर आप लड़की को डेट पर जाने के लिए पूछते हैं और बाद में बिल नहीं चुकाते हैं तो उसके सामने आपका इंप्रेशन खराब हो सकता. वो आपको चीप समझेगी.

ये भी पढ़ें- पड़ोसी के साथ बेड पर थी Ex, पता चलते ही भड़का शख्स; फिर शुरू किया खूनी खेल

बिल न चुकाने पर खराब हो सकता है फर्स्ट इंप्रेशन

बता दें कि टिकटॉक पर डेटिंग एक्सपर्ट नेली के 6 लाख 25 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नेली का कहना है कि अगर आप पहली डेट पर बिल नहीं चुकाते हैं तो लड़की समझेगी कि आप डेट का खर्च उठाने में सक्षम नहीं हैं. अगली बार आपके बुलाने पर हो सकता है कि वह नहीं आए.

डेट के लिए पैसे न हों तो क्या करें?

डेटिंग एक्सपर्ट ने कहा कि अगर आप किसी महंगे रेस्टोरेंट या आउटलेट में गर्लफ्रेंड के साथ डेट का खर्चा नहीं उठा सकते हैं तो बेहतर है कि आप उसे किसी पार्क में या पिकनिक पर ले जाएं. वहां कम पैसों में ही आपकी डेट हो जाएगी.

VIDEO-

ये भी पढ़ें- लड़की ने गलती से भेज दिया ऐसा मैसेज, पिता ने बेटी को समझ लिया प्रॉस्टिट्यूट

गर्लफ्रेंड खुद बिल चुकाने लगे तो क्या करें?

नेली ने कहा कि कुछ लड़कियां प्रोग्रेसिव होती हैं वो आपसे बिल को आधा-आधा बांटने या खुद बिल चुकाने के लिए कह सकती हैं. इस पर आप उनकी बात को टाल जाएं और खुद बिल चुकाएं. अगर लड़की ज्यादा कहे तो आप उससे कह सकते हैं कि अगली बार बिल आप दे देना, ये डेट मेरी तरफ से है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.