Valentine's day 2019: चॉकलेट डे पर इस तरह से करिए उनसे अपने प्यार का इजहार

चॉकलेट डे को स्पेशल बनाने और साथ में समय बिताने के लिए आप अपनी स्पेशल वन के साथ कुकिंग भी कर सकते हैं. और चॉकलेट डे है तो इस दिन आप चॉकलेट की ही कोई डिश बना सकते हैं.

Valentine's day 2019: चॉकलेट डे पर इस तरह से करिए उनसे अपने प्यार का इजहार
आप उसे कस्टमाइज चॉकलेट भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिस पर आपकी दिल की बात लिखी हो.

नई दिल्ली : वैलेंटाइन 'वीक' के नाम से जाना जाने वाला फरवरी का यह हफ्ता प्यार के इजहार के लिए परफेक्ट माना जाता है. इस सप्ताह का हर दिन अपने आप में स्पेशल है. चॉकलेट डे वैलेंटाइन 'वीक' में बहुत खास दिन है क्योंकि यह आपके प्रेम में मिठास लाता है. इस चॉकलेट डे अपने प्यार को चॉकलेट का उपहार दें और अपने प्यार का इजहार करें. क्योंकि कहा भी जाता है कि बिना मीठे के अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती. तो प्यार का इजहार भला मीठे के बिना कैसे संभव है.

चॉकलेट डिश से भी कर सकते हैं प्यार का इजहार
चॉकलेट डे को स्पेशल बनाने और साथ में समय बिताने के लिए आप अपनी स्पेशल वन के साथ कुकिंग भी कर सकते हैं. और चॉकलेट डे है तो इस दिन आप चॉकलेट की ही कोई डिश बना सकते हैं. इससे आपकी बॉन्डिंग को भी बढ़ने का मौका मिलेगा, साथ ही ये दिन और भी खास बन जाएगा.

कस्टमाइज चॉकलेट है बेस्ट ऑप्शन
चॉकलेट डे के दिन आप अपने लवर को उसकी फेवरेट चॉकलेट दे सकते हैं. वैसे आप उसे कस्टमाइज चॉकलेट भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिस पर आपकी दिल की बात लिखी हो. ऐसे में उसके लिए आपकी गिफ्ट की गई चॉकलेट और भी खास हो जाएगी.

हार्ट शेप चॉकलेट का क्या कहना है
आज आप अपने पार्टनर को हार्ट शेप चॉकलेट देकर अपने दिल का हाल बयां कर सकते हैं. चाहे तो एक ही बॉक्स में आप अलग-अलग फ्लेवर की हार्ट शेप चॉकलेट गिफ्ट करें, जिससे आपकी दिल की बात अलग-अलग फ्लेवर के साथ आपके लव्ड वन तक पहुंचेगी.

चॉकलेट पर मैसेज से कहे दिल की बात  
आप अपने चॉकलेट डे को और खास बनाना चाहते हैं तो चॉकलेट के पैकेट पर एक खूबसरूत सा मैसेज लिखकर भी दे सकते है. अगर आप चाहें तो हर चॉकलेट के रैपर पर अपनी दिल की बात भी लिख सकते हैं, जिससे हर चॉकलेट आपके स्पेशल वन तक आपकी हर स्पेशल फीलिंग्स को पहुंचाएगी और उसे स्पेशल फील करवाएगी.