close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देश में समाजवादियों को किसी ने धोखा दिया है तो वह कांग्रेस है, उनमें घमंड ज्यादा: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, कांग्रेस के लोगों ने हमें धोखा दिया है. ये सही है कि हमारा गठबंधन था, लेकिन हमें नहीं पता था कि कांग्रेस में ज्यादा घमंड है. गठबंधन कुछ नहीं होता, घमंड ज्यादा बड़ी चीज है.

देश में समाजवादियों को किसी ने धोखा दिया है तो वह कांग्रेस है, उनमें घमंड ज्यादा: अखिलेश यादव

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 3 चरणों की वोटिंग हो चुकी है. चौथे चरण के लिए नेता प्रचार के मैदान में हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन चुनावों में अब तक तो बीजेपी को कोस रहे थे, लेकिन अब वह कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोलने से परहेज नहीं कर रहे हैं. चौथे चरण के लिए प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने कहा, देश में अगर समाजवादियों को कभी किसी ने धोखा दिया है तो कांग्रेस ने हमें धोखा दिया है.

बता दें कि दो साल पहले यूपी में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने गठबंधन में चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों पार्टियों की ये दोस्ती कुछ समय बाद ही टूट गई. लोकसभा चुनाव में अब सपा और बसपा का महागठबंधन चुनावी रण में है. पहले तीन चरणों के बाद अब अखिलेश यादव अपने निशाने पर कांग्रेस को भी ले रहे हैं.

अखिलेश ने कहा, कांग्रेस के लोगों ने हमें धोखा दिया है. ये सही है कि हमारा गठबंधन था, लेकिन हमें नहीं पता था कि कांग्रेस में ज्यादा घमंड है. गठबंधन कुछ नहीं होता, घमंड ज्यादा बड़ी चीज है.

देखें LIVE TV...

चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को वोटिंग होगी. इसमें 9 राज्यों की 71 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. यूपी की 13 सीटों पर इस चरण में वोटिंग होगी. इस चरण में इटावा और कन्नौज के अलावा बुंदेलखंड की सीटों पर वोट डाले जाएंगे.