close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीसी खंडूरी ने कहा,'लोकसभा चुनाव न लड़ने के बारे में अपनी राय पार्टी को बता दी है'

बरिष्ठ बीजेपी नेता बीसी खंडूरी ने अपने बेटे मनीष के कांग्रेस में शामिल होने पर भी कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. 

बीसी खंडूरी ने कहा,'लोकसभा चुनाव न लड़ने के बारे में अपनी राय पार्टी को बता दी है'
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी (फाइल फोटो)

देहरादून: अपने बेटे के कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद वरिष्ठ बीजेपी नेता भुवन चंद्र खंडूरी ने रविवार को कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव न लड़ने के बारे में अपनी राय पार्टी को बता दी है .

हांलांकि, यह पूछे जाने पर कि अगर पार्टी उन्हें चुनावी समर में उतरने को कहती है तो उनका रुख क्या होगा, खंडूरी ने कहा, ‘अगर पार्टी मुझसे कुछ कहेगी तो इस बारे में मैं अपनी पार्टी को ही बताउंगा .' पार्टी की राज्य इकाई द्वारा केंद्रीय नेतृत्व को भेजे गये प्रत्याशियों के नामों के पैनल में खंडूरी सहित सभी पांचों वर्तमान सांसदों के नाम शीर्ष पर हैं .

खंडूरी ने अपने पुत्र मनीष के कांग्रेस में शामिल होने पर भी कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया और कहा ‘उसकी अपनी मानसिकता है और मेरा उस पर कोई प्रतिबंध नहीं है . इस बारे में आप जो कुछ पूछना चाहते हैं वह उसी से पूछिए .'

यह पूछे जाने पर कि क्या अपने बेटे की नई पारी से एक पिता के तौर पर वह प्रसन्न हैं, उन्होंने कहा कि यह बात भी वह मीडिया से साझा करना आवश्यक नहीं समझते .

उन्होंने इस बात पर भी टिप्प्णी करने से इनकार कर दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल रैली में उन्हें संसद की रक्षा समिति के अध्यक्ष पद से हटाये जाने को मनीष के कांग्रेस में आने की एक वजह बताया था .

खंडूरी ने हांलांकि, कहा कि वह बीजेपी के एक समर्पित सिपाही हैं और आगे भी रहेंगे .