बागपत में जयंत चौधरी का विवादित बयान, कहा- 'लोगों को उनका धर्म देखकर मारा जा रहा है'

जयंत चौधरी ने चुनाव की रात को कत्ल की रात तक बता डाला. ये बयान तीन दिन पहले का बताया जा रहा है कि लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बागपत में जयंत चौधरी का विवादित बयान, कहा- 'लोगों को उनका धर्म देखकर मारा जा रहा है'
आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने तीन-चार दिन पहले ये बयान दिया था.

नई दिल्ली/बागपत: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेता वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का विवादित बयान भी सामने आया है. बागपत में जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि देश में लोगों को उनका पहनावा और धर्म देखकर मारा जा रहा है. यही नहीं जयंत चौधरी ने चुनाव की रात को कत्ल की रात तक बता डाला. ये बयान तीन दिन पहले का बताया जा रहा है कि लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, जयंत चौधरी बागपत के निरपुडा गांव में एक नुक्कड़ सभा में करीब 3-4 दिन पहले आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी में ये बयान दिया. उन्होंने एक ही धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए बोला कि आज लोगों को कहीं न कहीं पीटा जा रहा है. वहीं, किसी को कहीं मारा जा रहा है.

विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को मारा पीटा जा रहा है, जिनका पहनावा, काम और धर्म अलग है. उन्होंने कहा उन्हें समझा जाता है कि ये देश के नागरिक नहीं हैं. गठबंधन प्रत्याशी और आरएलडी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी यहीं नहीं रुके. उन्होंने मंच से चुनाव की आखरी रात को कत्ल की रात बता डाला.  

 

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में वोट डाले जाएंगे. जाट, जाटव और मुस्लिम बहुल इस इलाके में सपा-बसपा और रालोद का गठबंधन चुनावी मैदान में बीजेपी को चैलेंज कर रहा है. बागपत से बागपत से चौधरी चरण सिंह के पोते जयंत चौधरी चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं.