भोपाल दौरे से पहले लगे 'रामभक्‍त' राहुल गांधी के बैनर, कमलनाथ को बताया 'हनुमान भक्‍त'
Advertisement
trendingNow1496670

भोपाल दौरे से पहले लगे 'रामभक्‍त' राहुल गांधी के बैनर, कमलनाथ को बताया 'हनुमान भक्‍त'

8 फरवरी को भोपाल दौरे पर जा रहे हैं कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी.

कांग्रेस ने भोपाल की सड़कों पर लगवाए हैं ऐसे बैनर और पोस्‍टर. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव करीब आते ही कांग्रेस भी राम मंदिर मुद्दे को भुनाने में जुट गई है. 8 फरवरी को प्रस्‍तावित कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौर से पहले वहां लगाए गए बैनर इसी ओर संकेत कर रहे हैं. यहां की सड़कों पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए बैनरों में राहुल गांधी को 'रामभक्‍त' बताया गया है.

 

साथ ही मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को 'हनुमान और गो भक्‍त' बताया गया है. भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए बैनर में यह भी कहा गया है कि सर्वसम्‍मति से अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बनवाएंगे ऐसे हैं राम भक्‍त राहुल गांधी.

fallback

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आठ फरवरी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे और किसानों की रैली को संबोधित करने के साथ-साथ उनसे संवाद भी करेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने मंगलवार को बताया, ‘‘राहुल गांधी आठ फरवरी को भोपाल आएंगे और शहर के जंबूरी मैदान में किसानों के साथ संवाद करने के साथ-साथ उन्हें संबोधित भी करेंगे.’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इस रैली में समूचे मध्य प्रदेश के किसान आएंगे और राज्य सरकार द्वारा ‘जय किसान ऋण माफी योजना’ लागू करने के लिए राहुल का अभिनंदन करेंगे.’’ सलूजा ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता भी इसमें शामिल होंगे.
(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news