close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार की जनता का समर्थन केंद्र और राज्य सरकार के काम पर मुहर है : नीतीश कुमार

पटना में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मेरे ऊपर निजी हमले किए गए.

बिहार की जनता का समर्थन केंद्र और राज्य सरकार के काम पर मुहर है : नीतीश कुमार
नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के प्रति आभार जताया. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार में एनडीए गठबंधन को जबरदस्त जीत मिलती दिख रही है. 40 में से 39 सीट पर निर्णायक बढ़त बन चुकी है. जीत से गदगद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की जनता ने केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार और बिहार में 13 वर्षों की हमारी सरकार के काम काज पर भरोसा जताया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी जीत के बाद हमारी प्रतिबद्धता और मजबूती के साथ जनता के साथ रहेगी.

पटना में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मेरे ऊपर निजी हमले किए गए. समाज में कटुता फैलाने की कोशिश की गई. लेकिन बिहार की जनता ने मत से उन्हें खारिज कर दिया और स्पष्ट कर दिया कि बिहार में प्रेम का माहौल ही रहेगा.

केंद्र की एनडीए सरकार में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि सरकार में साथ रहने में कोई कठिनाई नहीं है. साथ मिलकर काम करेंगे और बिहार को पिछड़ेपन से दूर करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आयोजित एनडीए की बैठक में भी पीएम के समक्ष बिहार जैसे राज्यों को पिछड़ेपन से दुर करने के लिए पहल की बात कही थी. पीएम मोदी ने भी इसपर अपनी सहमति जताई थी.