close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जैसलमेर से BJP उम्मीदवार कैलाश चौधरी ने दिया विवादित बयान, कहा- 'कांग्रेस की जीत पर पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे'

चौधरी ने कहा है कि बाड़मेर जैसलमेर में कांग्रेस का चुनाव पाकिस्तान से संचालित किया जा रहा है. अगर बीजेपी का प्रत्याशी यहां से जीतेगा तो हिंदुस्तान में पटाखे फूटेंगे, अगर कांग्रेस का प्रत्याशी लोकसभा चुनाव की जीत के दौरान पाकिस्तान में पटाखे फुटेंगे.

जैसलमेर से BJP उम्मीदवार कैलाश चौधरी ने दिया विवादित बयान, कहा- 'कांग्रेस की जीत पर पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे'
धोरीमना कस्बे के पास उन्होंने यह बयान दिया. (फाइल फोटो)

भुपेश आचार्य, जैसलमेर: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान चुनाव प्रचार में राजनीतिक दलों के नेताओं और उम्मीदवारों का विवादित बयान देने का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है. राजस्थान के बाड़मेर जैसलमेर से बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने शनिवार को विवादित बयान दिया. 

चौधरी ने कहा है कि बाड़मेर जैसलमेर में कांग्रेस का चुनाव पाकिस्तान से संचालित किया जा रहा है. अगर बीजेपी का प्रत्याशी यहां से जीतेगा तो हिंदुस्तान में पटाखे फूटेंगे, अगर कांग्रेस का प्रत्याशी लोकसभा चुनाव की जीत के बाद पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे. 

विवादित बयान का सिलसिला है जारी 
मिल रही जानकारी के अनुसार, इस तरह का भाषण बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी अपनी सभा में आम लोगों के बीच दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि गुड़ामालानी विधानसभा के धोरीमना कस्बे के आसपास चुनावी सभाओं को संबोधित करने के दौरान उन्होंने यह बातें कही. 

पाकिस्तान से तैयार हो रही चुनावी रणनीति
अपने भाषण के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि यह चुनाव दो विचारों की लड़ाई है. जिसमें एक तरफ तो राष्ट्रभक्ति पार्टी है. तो दूसरी तरफ भारत माता को गाली देने वाले लोग हैं. उनके अनुसार कांग्रेस की बाड़मेर जैसलमेर चुनाव की रणनीति पाकिस्तान में तैयार की जा रही है. 

आतंकवादी को जी कहने पर कटाक्ष
अपने भाषण के दौरान चौधरी ने यह भी कहा कि एक तरफ तो वह लोग हैं जो भारत माता को गाली देते हैं. दूसरी तरफ वह लोग हैं जो भारत माता की जयकारा करते हैं. एक तरकफ जो आतंकवादी को जी कहकर पुकारते, तो दूसरी तरफ वह लोग हैं जो आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हैं. अब आप लोगों को चुनना है कि आप कैसे लोगों को सरकार में रखना चाहते हैं.

राहुल गांधी पर भी दिया था बयान
आपको बता दें कि, बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी का यह पहला विवादित बयान नहीं है. इससे पहले भी विधायक रहने के दौरान कैलाश चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आए थे. यहांं से पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी हैं.