close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्नाटक: मांड्या में जेडीएस को पटखनी देने के लिए बीजेपी ने इस निर्दलीय उम्मीदवार को दिया समर्थन

सुमालता अभिनेता से नेता बने दिवंगत एम एच अंबरीश की पत्नी हैं. कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज अभिनेत्री ने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया.

कर्नाटक: मांड्या में जेडीएस को पटखनी देने के लिए बीजेपी ने इस निर्दलीय उम्मीदवार को दिया समर्थन
सुमालता कांग्रेस से ट‍िकट चाहती थीं, लेकिन पार्टी ने उन्‍हें ट‍िकट नहीं दिया. फोटो : फेसबुक

बेंगलुरु: कर्नाटक में मांड्या से निर्दलीय उम्मीदवार एवं अभिनेत्री सुमालता को शनिवार बड़ा समर्थन मिला है क्योंकि भाजपा ने मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे और इस सीट से उम्मीदवार निखिल से मुकाबले के लिये अभिनेत्री का समर्थन करने का फैसला किया है. सुमालता अभिनेता से नेता बने दिवंगत एम एच अंबरीश की पत्नी हैं. कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज अभिनेत्री ने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया. लेकिन कांग्रेस द्वारा यह सीट सत्तारूढ़ सहयोगी जद (एस) के लिये छोड़ने के कारण अभिनेत्री जिले में मुश्किल का सामना कर रही हैं.

समूचे देश में विभिन्न लोकसभा सीटों के लिये दिल्ली में नामों की सूची पढ़ने के दौरान भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति के सचिव जगत प्रकाश नड्डा ने घोषणा की कि पार्टी ने सुमालता का समर्थन करने का फैसला किया है. इसके सा‍थ ही कांग्रेस और जेडीएस के बीच गठबंधन हो चुका है, लेकि‍न उनकी मुश्‍क‍िलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं. कांग्रेस ने जो तुमकुर सीट जेडीएस प्रमुख देवेगौड़ा को दी है, उस पर कांग्रेस सांसद ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है.

कांग्रेस सांसद एम हनुमा गौड़ा ने साफ कहा है कि वह इस सीट से सांसद हैं. उन्‍होंने कहा, मैंने यहां पर काम किया है, इस क्षेत्र से सभी लोग चाहते हैं कि मैं ही यहां से चुनाव लडूं. इसलिए मैं इस सीट से नामांकन दाखिल करूंगा. हालांकि कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि इस सीट से देवेगौड़ा ही चुनाव लड़ेंगे. अब देखना ये है कि कांग्रेस की ये बगावत कहां तक जाती है.