इटावा में रामशंकर कठेरिया, 'केंद्र-राज्य में हमारी सरकार, किसी ने अंगुली दिखाई तो तोड़ दी जाएगी'

उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मेरे खिलाफ कई केस दर्ज कराए, लेकिन मैं लड़ता रहा और वह मुझे कभी जेल में नहीं डाल पाई. 

इटावा में रामशंकर कठेरिया, 'केंद्र-राज्य में हमारी सरकार, किसी ने अंगुली दिखाई तो तोड़ दी जाएगी'
बीजेपी ने इस बार उत्तर प्रदेश के इटावा से रामशंकर कठेरिया को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

नई दिल्ली: अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग के चेयरमैन और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने इटावा में चुनावी प्रचार का आगाज किया. गुरुवार (28 मार्च) को किया इटावा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकारें हैं, अगर किसी ने हमें अंगुली दिखाई तो वह तोड़ दी जाएगी. बीजेपी ने इस बार उत्तर प्रदेश के इटावा से रामशंकर कठेरिया को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. 

कठेरिया गुरुवार को इटावा पहुंचे, तो पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यालय पर एक मैरिज हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने बेहद आक्रामक भाषण दिया. उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मेरे खिलाफ कई केस दर्ज कराए, लेकिन मैं लड़ता रहा और वह मुझे कभी जेल में नहीं डाल पाई. 

Etawah: Ram Shankar Katheria says if anyone raises a finger at us, that finger will be broken

आपको बता दें कि कठेरिया जब साल 2009 में आगरा से सांसद बने थे, तब बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन पर 29 मुकदमे दर्ज कराए थे. वह यहीं नहीं रूके उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि आजम खान दिमाग से नहीं बोलते हैं. वह कब क्या बोल जाएं, उन्हें खुद पता नहीं रहा, इसीलिए अब उन्हें कोई नहीं सुनता है. 

 

आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में इटावा संसदीय सीट पर 55.04 फीसदी मतदान हुए थे. इस सीट पर बीजेपी के अशोक कुमार दोहरे ने सपा के प्रेमदास कठेरिया को मात दी थी. लेकिन, इस बार पार्टी ने अशोक कुमार दोहरे का टिकट काटकर रामशंकर कठेरिया पर भरोसा जताया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.