मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस नेता से जा भिड़े पूर्व मंत्री विजय शाह, पत्नी ने किया बीच-बचाव
Advertisement
trendingNow1523708

मतदान केंद्र के बाहर कांग्रेस नेता से जा भिड़े पूर्व मंत्री विजय शाह, पत्नी ने किया बीच-बचाव

पूर्व मंत्री और स्थानीय कांग्रेस नेता के बीच अचानक ही किसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों और कुंवर विजय शाह की पत्नी भावना शाह ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. बता दें हरसूद विधानसभा क्षेत्र बैतूल लोकसभा के अंतर्गत आता है और आज यहां मतदान हो रहा है.

पूर्व मंत्री कुंवर विजय शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के बैतूल के हरसूद में आज मतदान केंद्र में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और पूर्व मंत्री कुंवर विजय शाह के बीच मतदान के दौरान विवाद खड़ा हो गया, जिसके चलते दोनों दलों में जमकर बवाल देखने को मिला. मिली जानकारी के मुताबिक यह सब कुछ आशापुर हरसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले आशापुर गांव में उस वक्त हुआ जब पू्र्व मंत्री विजय शाह अपनी पत्नी के साथ मतदान करने मतदान केंद्र पहुंचे थे. तभी पूर्व मंत्री और स्थानीय कांग्रेस नेता के बीच अचानक ही किसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों और कुंवर विजय शाह की पत्नी भावना शाह ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. बता दें हरसूद विधानसभा क्षेत्र बैतूल लोकसभा के अंतर्गत आता है और आज यहां मतदान हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक कुंवर विजय शाह और उनकी पत्नी हरसूद विधानसभा क्षेत्र के आशापुर गांव के निवासी हैं और वहीं मतदान करने गए थे. मतदान के बाद दोनों ने गांव वालों से बातचीत की और उसके बाद विक्ट्री का साइन दिखाने के बाद गांव की तरफ निकले गए. कुंवर विजय और उनकी पत्नी वापस लौट रहे थे, तभी उनका सामना आशापुर के ही कांग्रेसी नेता बसंत पवार से हुआ.

मध्य प्रदेश में चुनाव ड्यूटी पर तैनात दो कर्मचारियों की हुई मृत्यु

इस दौरान दोनों के बीच के बीच पहले तो सौहार्दपूर्ण बातचीत हुई उसके बाद विजय शाह ने कांग्रेसी नेता पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि पिछले दिनों आपने मेरी जांच कराने की बात कही थी, करवा ली क्या जांच ? इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बात तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई. जिसके बाद मामला बढ़ता देख विजय शाह की पत्नी भावना शाह और कुछ ग्रामीण बचाव के लिए आए और मामला शांत कराया.

लोकसभा चुनाव के 5वें चरण के दौरान बड़े नेताओं की ताजा बयानबाजी यहां पढ़िए

आशापुर के कांग्रेसी नेता वसंत पवार ने कहा कि मैंने आदर पूर्वक विजय शाह जी को नमस्कार किया था, लेकिन उन्होंने मुझ पर जांच करवाने के बहाने दबाव बढ़ाया. उन्होंने आरोप लगाया कि विजय शाह ने उन्हें देख लेने और जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को लेकर स्थानीय कांग्रेसी नेता विजय शाह के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए थाने पर भी पहुंचे हैं. पुलिस ने विजय शाह के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकाने का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकाने पर विजय शाह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Trending news