गोवा : गुड फ्राइडे पर चर्च में चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगी पार्टियां, अगर किया तो...

गोवा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कुणाल ने निर्देश दिया है कि राजनीतिक दलों को 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे के मौके पर गिरिजाघरों के समीप चुनाव प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. 

गोवा : गुड फ्राइडे पर चर्च में चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगी पार्टियां, अगर किया तो...
फाइल फोटो

पणजी: गोवा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कुणाल ने निर्देश दिया है कि राजनीतिक दलों को 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे के मौके पर गिरिजाघरों के समीप चुनाव प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. गोवा में 23 अप्रैल को दो लोकसभा सीटों और तीन विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए मतदान होगा. इसके लिए राज्य में चुनाव प्रचार जारी है. 

चुनाव अधिकारियों के साथ हुई बैठक में राजनीतिक दलों ने आशंका जताई कि गुड फ्राइडे के मौके पर गिरिजाघरों के समीप प्रचार अभियान से कानून एवं व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है और इससे ईसाईयों की भावनाएं भी आहत हो सकती है.

इस दौरान चुनाव अधिकारियों ने विश्वास जताया कि पुलिस की तैनाती सहित हर तरह की आवश्यक व्यवस्था की जाएगी ताकि तटीय राज्य में चुनाव के लिए कानून व्यवस्था बनी रहे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.