'सुना है हरियाणा में चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है...'

मनोहर लाल खट्टर ने आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंन पर बड़े ही तीखे शब्दों में हमले किए हैं. हरियाणा के सीएम ने कहा कि सुना है हरियाणा में चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है, लेकिन 10 की 10 सीटें बीजेपी जीतेगी. 

'सुना है हरियाणा में चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है...'
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर.

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) के प्रचार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नया बयान चर्चा में है. खट्टर ने आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंन पर बड़े ही तीखे शब्दों में हमले किए हैं. हरियाणा के सीएम ने कहा कि सुना है हरियाणा में चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है, लेकिन 10 की 10 सीटें बीजेपी जीतेगी. 

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है. इनेलो से अलग होने के बाद हाल ही में सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला की ओर से मनाई गई जननायक जनता पार्टी का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो गया है. इस गठबंधन पर अब प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिसार के हांसी में रोड शो करने के बाद कहा कि सुना है, चप्पल और झाड़ू का मेल हुआ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं तो कहता हूं चुनाव से पहले आप एक मुकाबला कर लो, कार्यकर्ता अपनी अपनी पार्टी के चुनाव निशान की माला पहनाकर अपने नेताओं को पहनाओ. उस समय किसकी माला कैसे बनेगी खुद ही अंदाजा लगा लो. 

हालांकि इस बात के बाद सीएम मनोहर लाल ने कहा कि ये तो थी, मज़ाक की बात है. लेकिन वास्तविकता यह है कि विपक्षी पार्टियों की चुनावी जमीन खिसक चुकी है. इसलिए वह अब गठबंधन कर रहे हैं. मगर हरियाणा में इनकी बात नहीं बनेगी, बीजेपी 10 की 10 लोकसभा सीट जीतेगी.