• 174/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    101बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    50कांग्रेस+

  • अन्य

    23अन्य

देवगौड़ा के बेटे रेवन्ना का ऐलान, 'अगर मोदी फिर से चुनाव जीते तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा'

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना कर्नाटक सरकर में मंत्री हैं. रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीतकर प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

 देवगौड़ा के बेटे रेवन्ना का ऐलान, 'अगर मोदी फिर से चुनाव जीते तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा'
रेवन्ना ने दावा किया कि बीजेपी इस बार सत्ता में नहीं आएगी.

मैसुरू: लोकसभा चुनाव 2019 की बिसात पर नेताओं के अपने-अपने वादे हैं, अपने-अपने वचन हैं. अब उनका पालन कितना होगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना कर्नाटक सरकर में मंत्री हैं. रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीतकर प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

बेंगलुरू से लगभग 150 किलोमीटर दूर मैसुरू में रेवन्ना ने संवाददाताओं से कहा, "अगर मोदी वाराणसी से दोबारा जीत जाते हैं और प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा. बीजेपी इस बार सत्ता में नहीं आएगी."

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई रेवन्ना मैसुरू से कांग्रेस प्रत्याशी सीएच विजयशंकर के प्रचार के लिए आए थे, जो यहां से बीजेपी के वर्तमान सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, "
यूपीए को दोबारा सत्ता में लाने और सांप्रदायिक बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए हमारी पार्टी ने चुनाव पूर्व कांग्रेस से गठबंधन किया है, क्योंकि हमने देशभर के परेशान किसानों के हितों की रक्षा की है."

 

रेवन्ना ने कहा, "मैं यह जानना चाहता हूं कि मोदी ने पिछले पांच सालों में किसानों के लिए क्या किया है. राज्य सरकार ने हालांकि 15 लाख किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ दिलाने के लिए केंद्र सरकार को उनकी सूची भेजी थी, जिसके लिए मोदी कहते हैं कि केंद्र को वह सूची अभी तक नहीं मिली है. यह झूठ है."