close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमित शाह और सनी देओल की हुई मुलाकात, अमृतसर से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर

सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी 2004 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी. धर्मेंद्र ने भी बीजेपी की टिकट पर यह चुनाव जीता था. 

अमित शाह और सनी देओल की हुई मुलाकात, अमृतसर से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर हैं. राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक पूरे देश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार की शाम को अभिनेता सनी देओल से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि पुणे एयरपोर्ट पर हुई यह मुलाकात 5 मिनट चली. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, अमित शाह और सनी देओल के बीच यह मुलाकात एयरपोर्ट के लाउंज में हुई. 

बीजेपी अध्यक्ष शाह और अभिनेता सनी देओल की इस मुलाकात के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि बीजेपी अभिनेता सनी देओल को अमृतसर या चंडीगढ़ से चुनावी मैदान में उतार सकती है. हालांकि, इन बातों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन, कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी सनी देओल को पंजाब में एक बड़ा चेहरा बनाकर सामने ला सकती है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में देओल परिवार से हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव मैदान में हैं. हेमा मालिनी निवर्तमान लोकसभा सांसद हैं. वहीं, ही-मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र ने भी हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार किया था. हेमा मालिनी राज्यसभा सांसद भी रह चुकी हैं. वहीं, सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी 2004 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी. धर्मेंद्र ने भी बीजेपी की टिकट पर यह चुनाव जीता था.