हिंदू धर्म को हिंसक बताकर फंसीं उर्मिला मातोंडकर, बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow1513899

हिंदू धर्म को हिंसक बताकर फंसीं उर्मिला मातोंडकर, बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 में उर्मिला मातोंडकर को मुंबई की नॉर्थ सीट से अपना उम्‍मीदवार बनाया है. इस सीट से फि‍लहाल बीजेपी के गोपाल शेट्टी चुनाव हैं.

फोटो : आईएएनएस

मुम्बई: बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने अभिनेत्री और मुम्बई उत्तर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर पर हिन्दू-विरोधी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. मुम्बई में भाजपा कार्यकर्ता सुरेश नखुआ ने शिकायत में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित तौर पर उर्मिला को यह टिप्पणी करने का निर्देश दिया था और पत्रकार ने कथित रूप से उन्हें अपने चैनल पर यह टिप्पणी करने दी.

उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की. सुरेश ने यहां पोवई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. नखुआ ने यह शिकायत टीवी चैनल पर उर्मिला का साक्षात्कार देखने के बाद दर्ज कराई जिसमें उन्होंने कहा था कि "हिन्दू दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है."

पोवई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, "हमें एक शिकायत मिली है. हम आगे कार्रवाई करेंगे."

मुंबई नॉर्थ से लड़ रही हैं चुनाव
मुंबई नॉर्थ सीट से कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं. पार्टी ने इस बार भी उन्‍हें ही टिकिट दिया है. उर्मिला मातोंडकर लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही कांग्रेस में शामिल हुईं. उन्‍हें पार्टी की सदस्‍यता खुद पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने दिलाई थी. उर्मिला ने कांग्रेस की सदस्‍यता लेते वक्‍त कहा था कि उनके परिवार का जुड़ाव कांग्रेस के साथ रहा है. इसलिए वह इस पार्टी में शामिल हो रही हैं.

कश्‍मीरी बिजनेसमैन से शादी कर आई थीं चर्चा में
पिछले साल उर्मिला मातोंडकर तब चर्चा में आई थीं, जब उन्‍होंने एक कश्‍मीरी बिजनेसमैन से शादी रचाई थी. वह लंबे समय से फि‍ल्‍मों से दूर हैं.

Trending news