चुनाव 2019: गुजरात में BJP ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऐसी प्रचार किट
Advertisement

चुनाव 2019: गुजरात में BJP ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं को मिलेगी ऐसी प्रचार किट

देश भाजपा इकाई के प्रवक्ता भरत पंड्या के मुताबिक गुजरात में 50,000 बूथ  होने के कारण इस सब सामग्री की जो किट बनायीं गयी है उसकी संख्या 50 हजार से ज्यादा होगी.

इस प्रचार सामग्री के साथ भाजपा के कार्यकर्ता अपनी पार्टी का प्रचार पुरे गुजरात में करेंगे.

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 में गुजरात की 26 संसदीय सीटों पर भाजपा ने आक्रमक तरीके से प्रचार शुरू कर दिया है. भाजपा ने इस बार के लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए 51 चीजों को चुनाव प्रचार साहित्य में महत्वपूर्ण रूप से शामिल किया है. उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मास्क तो है ही. लेकिन, भाजपा की प्रचार साहित्य की किट में महिलाओं के लिए मोतियों का हार, पर्स, चश्मा जैसी सारी चीजें प्रचार के लिए शामिल की गई है.

उसके अलावा फेस स्कार्फ, झंडा, कार्यालय बैनर, गांधी टोपी, कागज के तोरण, टी शर्ट, कैप भी रखा गया है. गर्मी के मौसम में चुनाव होने के कारण चुनाव प्रचार साहित्य में कागज का पंखा शामिल किया गया है. कमल के निशान वाला बैलून प्रचार साहित्य का अभिन्न अंग है. मोबाइल कवर, वुडन का कमल का कट आउट बटन भी बीच-बीच में भाजपा की प्रचार सामग्री में लगाए गए हैं. 

प्रदेश भाजपा इकाई के प्रवक्ता भरत पंड्या के मुताबिक गुजरात में 50,000 बूथ  होने के कारण इस सब सामग्री की जो किट बनायीं गयी है उसकी संख्या 50 हजार से ज्यादा होगी. यह हर बूथ तक आने वाले दो दिन में पहुंचायी जाएगी. इस किट में कार्यकर्ताओं की जरुरत की सामग्री के साथ प्रचार के लिए जोश भरने की हर सामग्री का समावेश किया गया है. आने वाले दो दिनों में यह प्रचार किट पूरे गुजरात के भाजपा कार्यकर्ताओ के पास पहुंचा दिए जायेंगे.

इस प्रचार सामग्री के साथ भाजपा के कार्यकर्ता अपनी पार्टी का प्रचार पुरे गुजरात में करेंगे. इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा तैयार किए प्रचार साहित्य में गुजरात का गर्व और विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को भी शामिल किया गया है. सरदार पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के चित्र को भी भाजपा के प्रचार साहित्य में स्थान दिया गया है.  

Trending news