राजनाथ सिंह ने दिया नारा, 'चौकीदार चोर नहीं, पीएम बनना श्योर है'

विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लोगों को धन्यवाद दिया. वहीं, दूसरी तरफ इस रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नया नारा दिया.

राजनाथ सिंह ने दिया नारा, 'चौकीदार चोर नहीं, पीएम बनना श्योर है'
फोटो साभार : ANI

गांधीनगर/नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) में गांधीनगर से प्रत्याशी बनाए गए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को नॉमिनेशन फाइल करेंगे. नॉमिनेशन फाइल करने से पहले अमित शाह ने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस रैली में अमित शाह के साथ शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, राजनाथ सिंह समेत उनका परिवार और कई नेता मौजूद हैं. विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लोगों को धन्यवाद दिया. वहीं, दूसरी तरफ इस रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नया नारा दिया.

संकल्प रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर सभा में इस बात को कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है. लेकिन मैं राहुल गांधी को यब बात कह देना चाहता हूं कि 'चौकीदार चोर नहीं है और उनका पीएम बनना श्योर है'.

बालाकोट हवाई हमले का किया जिक्र
राजनाथ सिंह ने पूछा कि अगर पाकिस्तान के विभाजन के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रेय दिया जा सकता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बालाकोट हवाई हमले के लिए श्रेय क्यों नहीं मिलना चाहिए. सिंह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे. शाह दिन में गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरेंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘यह हमारी सेनाओं की वीरता थी कि उन्होंने पाकिस्तान को दो हिस्सों में विभाजित किया. एक पाकिस्तान रहा जबकि दूसरा बांग्लादेश बना.’’ सिंह ने कहा, ‘‘युद्ध के बाद हमारे नेता ए बी वाजपेयी ने संसद में इंदिरा गांधी की तारीफ की. देशभर में उनकी तारीफ की गई.’’ पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए गृह मंत्री ने कहा, ‘‘जब हमारे 40-42 सीआरपीएफ जवानों ने फिदायीन हमले में जान गंवा दी तो मोदी जी ने हमारी सेनाओं को पूरी छूट दे दी.’’