लोकसभा चुनाव 2019: अचानक दिल्ली पहुंचे CM गहलोत, 4 सीटों पर पुनर्विचार की संभावना
Advertisement
trendingNow1513553

लोकसभा चुनाव 2019: अचानक दिल्ली पहुंचे CM गहलोत, 4 सीटों पर पुनर्विचार की संभावना

राहुल के आवास पर हुई बैठक में प्रियंका गांधी, सीएम गहलोत के अलावा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद रहे. 

राजस्थान की 5,6 सीटों पर कमजोर उम्मीदवार उतारे जाने की पार्टी को मिली थी जानकारी.

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार में व्यस्त राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शनिवार सुबह कांग्रेस आलाकमान ने दिल्ली बुलाकर कई सीटों पर दोबारा विचार विमर्श किया. पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान को प्रदेश में 5 से 6 सीटों पर कमजोर प्रत्याशी उतारने की रिपोर्ट मिली थी इसलिए राहुल गांधी ने उन सीटों पर पुनर्विचार किया.

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी की टीम में शामिल राजस्थान के एक नेता ने कई सीटों पर कमजोर उम्मीदवार उतारने की शिकायत राहुल और प्रियंका से की थी. इसके बाद आलाकमान ने अन्य नेताओं से इसपर राय ली उसमें शिकायत सही पाई गई है. सूत्रों का कहना है कि राजस्थान में टिकट बंटवारे को लेकर लेकर राहुल गांधी काफी नाराज हैं.

राहुल के आवास पर हुई बैठक में प्रियंका गांधी, सीएम गहलोत के अलावा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद रहे. बैठक में राहुल ने जयपुर शहर और ग्रामीण, राजसमंद, धौलपुर -करौली, भरतपुर, अजमेर, झालावाड़-बांरां सीटों पर प्रत्याशियों को लेकर नाराजगी जताई.

बताया जा रहा है कि स्टिंग में फंसी ज्योति खण्डेलवाल के मामले पर राहुल गांधी ने नाराजगी जाहिर की है. राहुल के पास पहुंची रिपोर्ट में कहा गया है कि गुर्जर बाहुल्य सीट भीलवाड़ा है लेकिन टिकट राजसमन्द सीट से दी गई है. झालावाड़-बारां, अजमेर, धौलपुर-करौली, भरतपुर सीटों पर जानबूझकर कमजोर प्रत्याशी उतारे गए हैं. पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस बैठक के बाद जल्द ही 4 से 5 सीटों पर प्रत्याशी बदले जा सकते हैं.

Trending news