मेनका गांधी का मायावती पर निशाना, कहा- 'उनके 77 घर हैं, 15 करोड़ में बेचती हैं टिकट'
Advertisement
trendingNow1512738

मेनका गांधी का मायावती पर निशाना, कहा- 'उनके 77 घर हैं, 15 करोड़ में बेचती हैं टिकट'

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने मेनका गांधी को पीलीभीत की जगह सुलतानपुर से टिकट दिया है

सुलतानपुर एक सभा में उन्होंने ये बयान दिया.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बुधवार (03 अप्रैल) को सुलतानपुर पहुंचीं. जहां उन्होंने बीएसपी प्रमुख मायावती पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मायावती पर आरोप लगाया कि वह करोड़ों रुपये लेकर लोकसभा उम्मीदवारों को टिकट बेचती हैं. आपको बता दें कि मेनका गांधी इस बार सुलतानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. 

 

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सब जानते हैं कि बीएसपी सुप्रीमो टिकट बेचती हैं और ये उनकी पार्टी के लोग गर्व से कहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके 77 घर हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके लोग भी ये गर्व से कहते हैं कि हमारी मायावती या तो हीरो में लेती हैं या तो पैसों में लेती हैं. लेकिन. लेती 15 करोड़ रुपये ही हैं. 

 

सुलतानपुर पहुंची मेनका गांधी यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा, कोई टिकट मुफ्त में नहीं दिया जाता. 15 करोड़ में टिकट उन्होंने इस तरह बेचे हैं. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब मैं पूछती बंदूकधारी लोगों से, आपके पास 15 करोड़ रुपये देने के लिए कहा से आए. उन्होंने कहा कि अब सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू पर निशाना साधा और कहा कि अब इन्होंने दे दिए हैं और ये कहां से बनाएंगे 15-20 करोड़, आपके जेबों से. 

आपको बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने मेनका गांधी को पीलीभीत की जगह सुलतानपुर से टिकट दिया है, वहीं उनके बेटे वरुण गांधी को पार्टी ने पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है.

Trending news