close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मायावती ने दी कांग्रेस को चेतावनी, कहा- 'सरकार को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार करेंगे'

मायावती का ये बयान तब आया, जब मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ खड़े बीएसपी उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए. 

मायावती ने दी कांग्रेस को चेतावनी, कहा- 'सरकार को समर्थन जारी रखने पर पुनर्विचार करेंगे'
इस दौरान उन्होंने यूपी कांग्रेस पर भी तंज कसा. (फाइल फोटो)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के मामले में कांग्रेस बीजेपी से कम नहीं है. मायावती ने ट्वीट किया कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं. उन्होंने कहा कि एमपी (मध्य प्रदेश) की गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है, किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी और अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी. 

mayawati says we will think about to continue the support to MP Government

मायावती ने कहा कि साथ ही यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए, किन्तु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि अतः लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है. लोग सावधान रहें. 

mayawati says we will think about to continue the support to MP Government

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ खड़े बीएसपी उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. बीएसपी के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है, जिससे सिंधिया को इसका फायदा होगा. लोकेंद्र सिंह राजपूत ने सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया इस सीट से 4 बार चुनाव जीत चुके हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के केपी यादव से हैं, केपी यादव भी पहले सिंधिया के करीबी हुआ करते थे.