close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ममता बनर्जी PM मोदी के लिए सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त जुबानी हमले कर रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक गैर राजनीतिक बातचीत में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

ममता बनर्जी PM मोदी के लिए सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां
प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार से बातचीत की.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) में पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त जुबानी हमले कर रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक गैर राजनीतिक बातचीत में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि विपक्षी दलों के नेताओं के साथ उनके काफी अच्छे संबंध हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद उनके बेहद अच्छे दोस्त हैं. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि पीएम मोदी ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री उन्हें काफी मानती हैं. ममता दीदी आज भी साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं.

ये भी पढ़ें: जब अक्षय का गुजराती चुटकुला सुनकर जोर से हंस पड़े पीएम मोदी, फिर प्रधानमंत्री ने भी सुनाया चुटकुला

इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी भी साल में 3-4 बार खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं. ममता दीदी को पता चला तो वह भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं.

ये भी पढ़ें: क्‍या मोदी को गुस्‍सा आता है? उसको किस पर निकालते हैं? अक्षय के सवाल पर PM का पढ़े जवाब

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आम खाता हूं, जब छोटा था तब मैं खेत में जाकर आम खाने चला जाता था. आम के पेड़ पर पके हुए आम खाना ज्यादा पसंद था. जैसे जैसे समय आगे बढ़ा आम रस खाने की आदत लगी. लेकिन अभी कंट्रोल करना पड़ता है. 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने पीएम से पूछा उनका बैंक बैलेंस, मिला यह चौंकाने वाला जवाब...

पीएम ने कहा कि मुझे टीम गेम पसंद है, ये आपके व्यक्तित्व को अलग से डेवलप करता है. टीम वाले खेल जिंदगी जीना सिखाते हैं. हम सभी को ग्रुप वाले खेल खेलना चाहिए. मैंने गुल्ली डंडा भी खेला. ज्यादातर मैं तैरने के लिए चला जाता था. तालाब में ही पानी आता था मैं कपड़े धोने वहां जाता था. मेरा बॉडी डेवलप्मेंट स्वीमिंग से हुआ है.