राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए MP के मंत्री जी लगा रहे हैं मंदिर-मस्जिद के चक्कर

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम बनाने और मप्र में 29 में से 29 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए मन्नत मांगी है.

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए MP के मंत्री जी लगा रहे हैं मंदिर-मस्जिद के चक्कर
मंत्री पीसी शर्मा ने अजमेर शरीफ मे चादर चढ़ाई

भोपालः राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने और मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा सीट जीतने के लिए मध्य प्रदेश की सरकार के धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा मंदिर और मस्जिदों के चक्कर लगा रहे हैं. पीसी शर्मा देश भर के प्रसिद्ध मंदिरों और मस्जिदों में माथा पहुंच रहे हैं और साथ ही साथ पूजा-अर्चना कर रहे हैं. पीसी शर्मा ने अजमेर शरीफ में दरगाह पर चादर भी चढ़ाई और राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने और मध्य प्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत की प्रार्थना की. यही नहीं पीसी शर्मा इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए धार्मिक अनुष्ठानों का भी आयोजन कर रहे हैं.

भोपाल : BJP सांसद और विधायक का पार्षद पति ने रोका रास्ता, पार्टी ने लिया यह एक्शन

ऐसे में सॉफ्ट हिंदुत्व के आरोपों का सामना कर रही कांग्रेस का मध्यप्रदेश में मध्य प्रदेश के मतदाताओं के साथ-साथ भगवान को खुश करने का प्रयास माना जा रहा है. राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने और मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करने कि लिए मंदिरों और मस्जिदों के चक्कर लगाने वाले धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ''मैंने मंदिरों के दर्शन किए हैं. मैं पशुपति नाथ मंदिर भी गया था. महाकालेश्वर मंदिर भी गया और खजराना के गणेश मंदिर भी गया. जहां मैंने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की प्रार्थना की.''

MP- 'अब कसाई भी वोटों के लिए गाय की रक्षा का सपना देख रहे': बीजेपी विधायक

उन्होंने आगे कहा कि 'मैंने मंदिरों के साथ ही अजमेर में दरगाह पर चादर चढ़ाई.'' मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि '' उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम बनाने और मप्र में 29 में से 29 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए मन्नत मांगी है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मंत्री केंद्र में राहुल के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं..गौरतलब है कि साल 2014 में मोदी लहर के दौरान कांग्रेस 29 में से महज दो सीट ही जीत पाई थी. मध्य प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में लौटने के बाद पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों पर जीत सुनिश्चित करना चाहती है.

MP minister is Going to temple-mosque's to make Rahul Gandhi prime minister

वहीं बीजेपी नेता और कट्टर हिंदूवादी रामेश्वर शर्मा ने कहा कांग्रेस नेता कुंभकरण की तरह यज्ञ करवाए. यज्ञ में उन्हें निंद्रासन मिलेंगे. इन्द्रासन पर तो चौकीदार नरेंद्र मोदी का अधिकार है. राहुल गांधी की किस्मत में क्या लिखा है ये तो वो ही जानें. मंदिर जाने से भी कांग्रेसियों से परमात्मा खुश नहीं होने वाला.