मां का आशीर्वाद लेने कल शाम गुजरात जाऊंगा: नरेंद्र मोदी
Advertisement

मां का आशीर्वाद लेने कल शाम गुजरात जाऊंगा: नरेंद्र मोदी

देश के दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है.

साल 2014 में जब वह पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड के जीत के बाद नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने से पहले अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने रविवार (26 मई) को गुजरात जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, 26 को गुजरात के बाद 27 मई को वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जाएंगे. देश के दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है.

fallback

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है, ‘मां का आशीर्वाद लेने कल (26 मई) शाम गुजरात जाऊंगा. उसके अगले दिन सुबह मैं काशी में जाउंगा और इस महान भूमि के लोगों ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करूंगा.'

 

गुजरात के इस दौरे पर वह अपनी मां हीरा बेन से भी मिलेंगे और जीत का आशीर्वाद लेंगे. गुजरात ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सभी 26 सीटें दी हैं. वहीं, वाराणसी में इस बार पीएम मोदी ने 4.79 लाख मतों के अंतर से चुनाव जीता है. 23 मई की सुबह बीजेपी को प्रचंड जीत मिलता देश और रुझानों से खुश होकर पीएम मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर स्थित अपने घर से बाहर निकली थी और उन्होंने मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया था. 

लाइव टीवी देखें

 

आपको बता दें चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद और जन्मदिन के अवसर पर नरेंद्र मोदी अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. साल 2014 में जब वह पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था. हाल ही में जब वह गुजरात में मतदान करने गए थे, तब भी उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी. 

Trending news