close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मां का आशीर्वाद लेने कल शाम गुजरात जाऊंगा: नरेंद्र मोदी

देश के दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है.

मां का आशीर्वाद लेने कल शाम गुजरात जाऊंगा: नरेंद्र मोदी
साल 2014 में जब वह पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड के जीत के बाद नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने से पहले अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने रविवार (26 मई) को गुजरात जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, 26 को गुजरात के बाद 27 मई को वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जाएंगे. देश के दोबारा प्रधानमंत्री बनने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है.

Narendra Modi will go Gujarat tomorrow evening to seek blessings of my Mother and Kashi on 27 may

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है, ‘मां का आशीर्वाद लेने कल (26 मई) शाम गुजरात जाऊंगा. उसके अगले दिन सुबह मैं काशी में जाउंगा और इस महान भूमि के लोगों ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करूंगा.'

 

आपको बता दें चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद और जन्मदिन के अवसर पर नरेंद्र मोदी अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. साल 2014 में जब वह पहली बार देश के प्रधानमंत्री बने थे, तब भी उन्होंने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था. हाल ही में जब वह गुजरात में मतदान करने गए थे, तब भी उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी.