कटिहार: नीतीश कुमार ने की पीएम की तारीफ, कहा- 'मोदी सरकार ने देश की इज्जत बढ़ाई है'

नीतीश कुमार कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र के जागेश्वर हाई स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. 

कटिहार: नीतीश कुमार ने की पीएम की तारीफ, कहा- 'मोदी सरकार ने देश की इज्जत बढ़ाई है'
नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने के लिए कटिहार पहुंचे.

कटिहार: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने आज नीतीश कुमार कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र के जागेश्वर हाई स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी की सरकार ने देश की इज्जत है बढ़ाई है. उज्वला योजना के तहत सभी को रसोई गैस मिला है तो स्वास्थ्य इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना की पीएम मोदी ने शुरुआत की.

साथ ही नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री किसान निधि योजना के तहत किसान को हर वर्ष 6 हजार रुपया देती है. बिहार में सड़क-पुल के लिए अकेले केंद्र सरकार ने 50 हजार करोड़ की सहायता दिया और पटना मेट्रो के लिए भी 20% मोदी सरकार देगी. इसलिए अगली बार भी मोदी सरकार बने ये ज्यादा अच्छा होगा. 

साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पहला राज्य बना जहां पंचायती राज और नगर निकाय में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण मिला है. साथ ही लालू यादव पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल तक पति-पत्नी के राज में अनुसूचित जाति को भी आरक्षण नहीं था. 

नीतीश कुमार ने साथ ही अपनी सरकार उपलब्धियों को भी गिनाया. उन्होंने कहा कि लड़कियों के लिए पोशाक योजना और साइकिल योजना की भी शुरुआत की.