योगी सरकार के मंत्री बोेले- 'एसपी-बीएसपी समेत अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला'
Advertisement

योगी सरकार के मंत्री बोेले- 'एसपी-बीएसपी समेत अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला'

राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है.

फोटो ANI

बलियाः उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सपा-बसपा सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है. राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन से गठजोड़ को लेकर पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि उनके लिये सपा व बसपा के साथ ही अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला हुआ है और वह कहीं भी जा सकते हैं. राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है.

उन्होंने कहा कि वह बीजेपी से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे. हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने बीजेपी पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नही हैं.  

उन्होंने कहा, ‘‘बातचीत से क्या होने को है . बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है . कोई काम करें, तब मानें . बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं. वादे पर अमल हो तो मानें .’’ राजभर ने मांग की कि बीजेपी सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे . बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है .  बीजेपी से गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक इंतजार कीजिये . उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे .

(इनपुट भाषा)

Trending news