#ModiOnZee : जानें 'बोरिया-बिस्तर समेटने' के सवाल पर पीएम मोदी ने क्या जवाब दिया
Advertisement
trendingNow1525003

#ModiOnZee : जानें 'बोरिया-बिस्तर समेटने' के सवाल पर पीएम मोदी ने क्या जवाब दिया

जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी.

पीएम ने कहा कि विरोधियों को अपने सपने देखने का पूरा हक है. चुनावी के दौरान मैं पूरे देश की जनता के बीच जा रहा हूं.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 के छठवें चरण से पहले जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जिक्र से लेकर विपक्ष द्वारा खुद को कहे जाने वाले अपशब्दों पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा. 

जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी. 

पीएम ने कहा कि विरोधियों को अपने सपने देखने का पूरा हक है. चुनाव के दौरान मैं पूरे देश की जनता के बीच जा रहा हूं. पूरे अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि देश की जनता मजबूत सरकार चाहती है. 2019 में जनता ने मोदी को निकट से देखा है. मेरा काम भी बोल रहा है. आमतौर पर सरकारें जो चली आ रही थीं, वह राज्यों पर निर्भर रहती थीं. हमने राज्यों के साथ मिलकर काम किया. लाभार्थियों से मिलकर बात करता था जिससे योजनाओं की खामियों का पता चलता था. मेरा मानना है कि इस बार देश की जनता पहले से ज्यादा सीटें दे रही है. 2014 में जिन राज्यों में हमारा प्रतिनिधित्व कम था, वहां पर हमें ज्यादा सीटें मिलेंगी. 

जहां तक बोरिया-बिस्तर का सवाल है? कई लोग एक्सपायरी डेट के बारे में बोल रहे हैं तो मैं हमेशा तैयार रहता हूं. मेरी जिंदगी झोले पर है. वैसे जो लोग सपने देख रहे हैं, उन्हें सपने में रहने दीजिए.

देखें इंटरव्यू:

 

 

सवाल: क्या पिछली बार से ज्यादा सीटें आएंगी? 
जवाब: सबके के सब लोग 2014 में कह रहे थे कि मोदी लहर नही है. लेकिन परिणाम के बाद किसी ने नहीं पूछा. इस पर 23 के बाद चर्चा की जाए तो ज्यादा अच्छा होगा. 

सवाल: EVM में सेटिंग के आरोप को लेकर क्या कहेंगे? 
जवाब: देश के सभी संस्थान स्वतंत्रता से काम कर रहे हैं. हम सबको मिलकर दुनिया में हमारे लोकतंत्र की ब्रांडिंग करना चाहिए. 

सवाल: क्या आपको और आपके विरोधियों के लिए समान मापदंड हैं? 
जवाब: मेरी जिंदगी में कोई गुनाह नहीं हुआ. अनजाने में कुछ हो गया हो तो मुझे नहीं मालूम. पहली बार मेरे खिलाफ 2014 में एफआईआर दर्ज कराई गई. मैं अहमदाबाद वोट देने गया था. मेरे खिलाफ झूठा केस बनाकर एफआईआर दर्ज कराई गई. आप हैरान हो जाएंगे, मैं वाराणसी चुनाव लड़ने गया, उस समय जो अफसर थे, जब मैं रोड शो करके नामांकन करने गया तो सभी अनुमति दी लेकिन रोड शो के बाद मेरी परिमिशन कैंसिल कर दी गई. एक बार भी लोगों से मैं वाराणसी से नहीं मिल सका लेकिन मैंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया. 

Trending news