close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: प्रज्ञा ठाकुर को लेकर मचा सियासी बवाल, RJD ने साधा निशाना तो JDU ने कहा कुछ ऐसा

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर हिंदू सभ्यता की प्रतिनिधी नहीं हैं. हिंदू सभ्यता में नफरत और घृणा की जगह नहीं. 

बिहार: प्रज्ञा ठाकुर को लेकर मचा सियासी बवाल, RJD ने साधा निशाना तो JDU ने कहा कुछ ऐसा
आरजेडी उपाध्याक्ष शिवानंद तिवारी ने प्रज्ञा ठाकुर पर सवाल उठाया है. (फाइल फोटो)

पटना: भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बिहार में सियासी पारा गर्म हो गया है. आरजेडी उपाध्याक्ष शिवानंद तिवारी ने प्रज्ञा ठाकुर पर सवाल उठाया है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर हिंदू सभ्यता की प्रतिनिधी नहीं हैं. हिंदू सभ्यता में नफरत और घृणा की जगह नहीं. इसके प्रतिनिधी स्वामी विवेकानंद और महात्मा गांधी जैसे महापुरुष हैं. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी प्रज्ञा ठाकुर को प्राचीन सभ्यता का प्रतिनिधी बताकर अपमान कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हेमंत करकरे की शहादत पर सवाल उठाकर प्रज्ञा ठाकुर ने गलती की है. मुझे लगता है कि वो अंधकार में जी रही हैं और कभी ज्ञान की रोशनी नहीं देखी हैं. 

 

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर को अभी तक न्यायालय ने सजा नहीं दिया है लेकिन लोगों की धारणा को ध्यान में रखकर उन्हें टिकट देने से पहले बीजेपी को सोचना चाहिए था. उनके कुछ बयानों को लेकर खुद बीजेपी भी असहज है और किनारा कर लिया है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने जैसे बयान दिया है उससे पता चलता है कि उन्हें भी परेशानी हो रही है. 

वहीं, बीजेपी नेता मृत्युंजय झा का कहना है कि शिवानंद तिवारी ऐसे नेता हैं जिनके बयान ऐसे रहे हैं जो विवाद पैदा करती है. साध्वी प्रज्ञा का जो चरित्र रहा है वो पूरा देश जानता है. उन्होंने एक बड़ी लड़ाई लड़ी है. कांग्रेस के राज में जैसी घटना घटी है जिसमें वो मिले हुए हैं और ऐसा बोलकर वो लोगों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं.