close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी के बाद अब रायबरेली में पोस्टर वार, 'प्रियंका सोनिया किहिन दिल पर चोट'

रायबरेली में तिलक भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय से लेकर पूरे शहर में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के पोस्टर लगाए गए हैं. 

अमेठी के बाद अब रायबरेली में पोस्टर वार, 'प्रियंका सोनिया किहिन दिल पर चोट'
पोस्टर के जरिए प्रियंका और सोनिया गांधी पर हमला किया गया है.

नई दिल्ली/रायबरेली: अमेठी के बाद रायबरेली में भी प्रियंका गांधी वाड्रा के आगमन के विरोध को लेकर पोस्टर वार शुरू हो गया है. रायबरेली में तिलक भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय से लेकर पूरे शहर में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर के जरिए प्रियंका और सोनिया गांधी पर हमला किया गया है.

इस पोस्टर में लिखा है, 'रायबरेली मा जब-जब आई संकट की घड़ी, कबो न महतारी बिटिया दिखाई पड़ी. सेवा के क्लियर दीन रहै वोट, लेकिन प्रियंका-सोनिया किहिन दिल पर चोट. फिरोज की नातिन रेहान की माई, चुनाव मा मंदिर-मंदिर परी दिखाई. 

ये भी पढ़े: प्रियंका के दौरे से पहले अमेठी में पटे पोस्टर, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

दरअसल, लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार (28 मार्च) को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली का दौरा पर हैं. यहां वह भुएमऊ गेस्ट हाऊस में तमाम कार्यकर्तायों के साथ बैठक करेंगी. 

 

आपको बता दें कि अमेठी के मुसाफिरखाना कस्बे में जहां प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठक की. वहां, भी प्रियंका गांधी के आगनम से पहले जगह-जगह प्रियंका गांधी के खिलाफ पोस्टर लगे, जिसमें लिखा है, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो. 60 सालों का हिसाब दो.' ऐसे तीन-चार तरह के अलग-अलग पोस्टर मुसाफिरखाना में लगाए गए थे.