विपक्ष के दावे को रामविलास पासवान ने किया खारिज, कहा- कहीं नहीं जाएंगे नीतीश कुमार

लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को कोई संदेह ही नहीं है कि एनडीए की सरकार नहीं बन रही है.

विपक्ष के दावे को रामविलास पासवान ने किया खारिज, कहा- कहीं नहीं जाएंगे नीतीश कुमार
रामविलास पासवान ने विपक्ष पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) द्वारा बिहार को 'विशेष राज्य का दर्जा' का मुद्दा उठाने के बाद विरोधी लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. प्रमुख विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के तमाम नेता लगातार इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का साथ छोड़ सकते हैं. विपक्ष के हर दावे को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के हर दावे को खारिज कर दिया है.

लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी को कोई संदेह ही नहीं है कि एनडीए की सरकार नहीं बन रही है.

रामविलास पासवान ने दावे के साथ कहा कि नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे. जी मीडिया से बात करते हुए रामविलास पासवन ने यह बातें कही. साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और त्रृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भला ऐसे लोकतंत्र चलता है?

रामविलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर निशाना साधने वाले आज चुप क्यों हैं. विपक्ष को जवाब देना होगा, चुप रहकर काम नहीं चेलेगा.