close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: BJP में शामिल हुए मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी, 'बोलो ता रा रा' से हुए थे हिट

कुछ दिन पहले ही हंसराज हंस बीजेपी में शामिल हुए थे और उन्हें बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से टिकट देकर मैदान में उतारा है. दलेर मेहंदी, हंसराज हंस के समधी हैं. 

दिल्ली: BJP में शामिल हुए मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी, 'बोलो ता रा रा' से हुए थे हिट
इस मौके पर बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में शुक्रवार (26 अप्रैल) को दिल्ली कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. 
इस दौरान उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस, केंद्रीय मंत्री और चांदनी चौक से उम्मीदवार हर्ष वर्धन तथा पार्टी के अन्य नेता भी इस मौके पर मौजूद थे. 

 

कुछ दिन पहले ही हंसराज हंस बीजेपी में शामिल हुए थे और उन्हें बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से टिकट देकर मैदान में उतारा है. दलेर मेहंदी, हंसराज हंस के समधी हैं. हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस और दलेर मेहंदी की बेटी अवजीत कौर ने साल 2017 में शादी की थी. साल 1995 में अपनी पहली एल्बम 'बोलो ता रा रा' से वह हिट हुए थे. 

लाइव टीवी देखें

 

 बीजेपी से पहले वह कांग्रेस के सदस्य भी रह चुके हैं. साल 2013 में अगस्त माह में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की मौजूदगी में दलेर मेहंदी ने कांग्रेस में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं साल 2014 के दिल्ली में विधानसभा चुनाव में दलेर मेहंदी ने कांग्रेस के लिए गाना गाया था. 

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पुणे हवाई अड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के कुछ दिनों बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में मंगलवार (23 अप्रैल) को दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुए थे.