कांग्रेस ज्वाइन करते ही ट्रोल हुईं उर्मिला मातोंडकर, लोग बोले- 'जब इस्लाम कबूला है तो मंदिर में फोटो क्यों?'

उर्मिला ने शादी करने के लिए इस्लाम कबूल किया था और अपना नाम मरियम अख्तर मीर कर लिया था. 

कांग्रेस ज्वाइन करते ही ट्रोल हुईं उर्मिला मातोंडकर, लोग बोले- 'जब इस्लाम कबूला है तो मंदिर में फोटो क्यों?'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें में वो माता के मंदिर में नजर आ रही हैं. उर्मिला के इस फोटो को शेयर करने की देर थी लोगों ने उन्हें हिंदू-मुस्लिम होने पर कमेंट करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि उर्मिला ने शादी करने के लिए इस्लाम कबूल किया था और उन्होंने अपना नाम उर्मिला से बदलकर मरियम अख्तर मीर कर लिया था. ऐसे में अगर वो इस्लाम कबूल कर चुकी हैं तो चुनाव के लिए मंदिर जाने का ढोंग न करें. 

उर्मिला की इस फोटो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि अपना असली नाम बताओ मरियम अख्तर मीर. तो वहीं एक यूजर ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए धर्म का सहारा मत लो. 

‘मासूम’ उर्मिला को टिकट देकर कांग्रेस ने खेला ‘रंगीला’ दांव, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

Urmila Matondkar

वहीं उर्मिला के एक फैन ने लिखा कि अगर आप इस्लाम कबूल कर चुकी हैं तो फिर मंदिर जाकर फोटो क्यों खिंचवा रही हैं. इसी यूजर ने उर्मिला को चुनाव में जीतने के लिए शुभ कामनाएं भी दी हैं. 

Urmila Matondkar

बता दें कि उर्मिला ने 2016 में कश्मीरी मॉडल-बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी. खबरों की मानें तो इस शादी के लिए उर्मिला ने अपना धर्म बदला था. इसी बात को मुद्दा बनाकर अब उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उर्मिला को कांग्रेस ने मुंबई उत्तर से पार्टी का प्रत्याशी बनाकर उतारा है. उनका इस क्षेत्र से बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से मुकाबला होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें