close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी की मौजूदगी में ज्वाइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!

उर्मिला के पार्टी ज्वाइन करने को लेकर कई दिन से कयास लगाए जा रहे थे...

उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी की मौजूदगी में ज्वाइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!
उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी के साथ कांग्रेस ज्वाइन की, फोटो साभार: Twitter@ANI

नई दिल्ली: इन दिनों लगातार फिल्म एक्टर्स की राजनीतिक पार्टीयों में एंट्री जारी है, पिछले दो दिनों से चर्चा में बनी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस में ऑफीशियली एंट्री ले ली है. कल सुबह जहां पार्टी की तरफ से उनके कांग्रेस में आने की बात पर मुहर लगी वहीं कुछ देर पहले उर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की. 

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिन्द देवडा ने उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने की खबरों की पुष्टि की थी. उर्मिला को कांग्रेस आलाकमान ने आज दिल्‍ली बुलाया है, जहां पर उनकी ज्वाइनिंग प्रक्रिया की जाएगी. 

उत्तर मुंबई सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!
कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उर्मिला को पार्टी उत्‍तर मुंबई से अपना उम्‍मीदवार घोषित कर सकती है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) में नॉर्थ मुंबई सें मराठी अभिनेत्री आसावरी जोशी और शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस से टिकट की मांग की थी. अगर उर्मिला को इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाती है तो उनका मुकाबला वर्तमान में सांसद गोपाल शेट्टी से होगा. यह सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, ऐसे में उर्मिला के सामने गोपाल शेट्टी को पटखनी देना काफी मुश्किल साबित हो सकता है. 

 उर्मिला मातोंडकर ज्वाइन कर सकती हैं कांग्रेस, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

पुरानी रणनीति पर काम कर रही है कांग्रेस!
साल 2004 में नॉर्थ मुंबई सीट पर कांग्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को मैदान में उतारा था. यह रणनीति काम आई थी और गोविंदा ने बीजेपी के कद्दावर नेता राम नाईक को करारी शिकस्त दी थी. उर्मिला के बहाने कांग्रेस 2004 का इतिहास साल 2009 में दोहराना चाहती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें