close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: राज्यवर्धन सिंह को टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने जताया हर्ष, किया स्वागत

बीजेपी ने राजस्थान की 25 सीटों में से 16 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा की है.

जयपुर: राज्यवर्धन सिंह को टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने जताया हर्ष, किया स्वागत
राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होने जा रहा है. (फोटो साभार: DNA)

जयपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट में कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का नाम भी शामिल है. जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के आम लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हर्ष वयक्त किया है. 

टिकट की घोषणा के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के त्रिवेणी धाम जाते समय उनका आमेर के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इसके साथ ही जयपुर ग्रामीण की 8 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यवर्धन सिंह राठौड के प्रत्याशी घोषित होने पर जमकर बधाई भी दी गई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत दिलाने की अपील
बीजेपी कार्यकर्ता राठौड़ को लोकसभा चुनाव में जयपुर ग्रामीण से जीत दिलाने की अपील कर रहे है. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी घोषित होने पर सबसे पहले त्रिवेणी धाम जाते समय कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड ने कार्यकर्ताओं और आम लोगों से लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की.  

आमजनों के हितों के लिए खड़ा रहना है

इस दौरान राठौड़ ने कहा कि आपका प्रतिनिधि बनकर आपके हित और विकास के लिए हमेशा काम करूंगा. पार्टी ने टिकट भले दिया है. लेकिन यह लड़़ाई आपकी है, हमें PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूत करना है. आमजनों के हितों के हमेशा खड़ा रहना है.