Professor Jobs: एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में Professor पदों पर निकली वैकेंसी, ये मांगी है क्वालिफिकेशन
Advertisement

Professor Jobs: एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में Professor पदों पर निकली वैकेंसी, ये मांगी है क्वालिफिकेशन

BUAT Recruitment 2023​:  बांदा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर वैकेंसी निकली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इन पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को एक लाख रुपये तक सैलरी दी जाएगी.

Professor Jobs: एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में Professor पदों पर निकली वैकेंसी, ये मांगी है क्वालिफिकेशन

BUAT Recruitment 2023​: अगर आप टीचिंग फील्ड में दिलचस्पी रखते हैं और गवर्नमेंट जॉब पाना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है.

इसके मुताबिक बीयूएटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इचेछुक कैंडिडेट्स बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी की ऑफिशियल वेबसाइट buat.edu.in. पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं.  

ये है आवेदन की लास्ट डेट
प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2023 निर्धारित की गई है. लास्ट डेट को शाम 5 बजे के बाद एप्लीकेशन एक्सेप्ट नहीं किए जाएंगे. 

ये रही वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से बीयूएटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के कुल 37 पदों को भरा जाना है. ये भर्तियां अलग-अलग विभागों के लिए हैं.

आवेदन शुल्क
इन पद पर आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1500 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपये शुल्क देना होगा.

आवेदन के लिए योग्यता
आवेदक के पास संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स ने नेट, सेट, स्लेट आदि में से कोई एग्जाम क्वालिफाई किया होना चाहिए. अभ्यर्थी आवेदन से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

सैलरी
असिस्टेंट प्रोफेसर - 57,700 रुपये प्रतिमाह सैलरी है. 
एसोसिएट प्रोफेसर - 1,31,400 रुपये प्रतिमाह सैलरी है 
प्रोफेसर पद - सैलरी 1,44,200 रुपये महीना है. 

इन पदों के बारे में डिटेल में जानकारी का नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

ऐसे करें आवेदन
इन पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन डाउनलोड करके भरें. इसके साथ शुल्क का डिमांड ड्राफ्ट इस पते पर भेज दें. डीडी नियंत्रक, बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा उ.प्र. के नाम पर बनेगा. 
पता है – 'निदेशक प्रशासन एवं अनुश्रवण, बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बांदा - 210001, उत्तर प्रदेश. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news