UP Sarkari Naukri: यूपी में निकली नौकरी, 65 साल तक के कैंडिडेट करें आवेदन
Advertisement

UP Sarkari Naukri: यूपी में निकली नौकरी, 65 साल तक के कैंडिडेट करें आवेदन

UP Jobs: हमने एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के तरीके के बारे में स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया शेयर की है. उम्मीदवार एनएचएम यूपी भर्ती इंटरव्यू के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

UP Sarkari Naukri: यूपी में निकली नौकरी, 65 साल तक के कैंडिडेट करें आवेदन

NHM UP Recruitment 2023: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) उत्तर प्रदेश (एनएचएम यूपी) ने एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए एप्लिकेशन फॉर्म जारी कर दिया है. कैंडिडेट्स एनएचएम यूपी की आधिकारिक वेबसाइट यानी upnrhm.gov.in भर्ती 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया चल रही है. एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 मार्च 2023 शाम 6:00 बजे है. लास्ट मिनट की भीड़ से बचने के लिए कैंडिडेट्स को समय सीमा से पहले ऑनलाइन आवेदन कर देना चाहिए.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की समय सीमा समाप्त होने के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा. एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के तहत एनएचएम द्वारा कुल 1199 वैकेंसी की घोषणा की गई है. स्पेशलिस्ट के पदों के लिए वैकेंसी की घोषणा की गई है.

स्पेशलिस्ट के पद के लिए एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए 65 साल से ज्यादा आयु के उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकते हैं, हालांकि अलग अलग पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है और आयु में छूट सरकारी मानदंडों के अनुसार लागू होगी.

हमने एनएचएम यूपी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के तरीके के बारे में स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया शेयर की है. उम्मीदवार एनएचएम यूपी भर्ती इंटरव्यू के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

How to Apply for the NHM UP Recruitment 2023?

  • आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले NHM UP की आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाएं. 

  • होमपेज पर स्क्रीन के टॉप पर राइट साइड में Opportunities सेक्शन होगा. उसपर क्लिक करें. 

  • उनके नीचे ऑनलाइन आवेदन करने के ऑप्शन के साथ आने वाली परीक्षाओं की एक लिस्ट होगी.

  • ऑनलाइन आवेदन करने के लिंक पर क्लिक करें और फिर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें.

  • आवेदन करने के बाद आप अपने फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news