SSC 2023 Notification OUT: एसएससी ने इन पदों पर सरकारी नौकरी के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, ये रहीं पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow11797945

SSC 2023 Notification OUT: एसएससी ने इन पदों पर सरकारी नौकरी के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, ये रहीं पूरी डिटेल

SSC JE Notification 2023: एसएससी ने जूनियर इंजीनियर नोटिफिकेशन पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी कर दिया है. केंद्रीय आयोग के अलग अलग विभागों में कुल 1324 वैकेंसी होंगी.

SSC 2023 Notification OUT: एसएससी ने इन पदों पर सरकारी नौकरी के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, ये रहीं पूरी डिटेल

SSC JE Sarkari Naukri 2023: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने नोटिफिकेशन और जूनियर इंजीनियरों की भर्ती के लिए एप्लीकेशन लिंक एक्टिवेट कर दिया. उम्मीदवारों को 16 अगस्त 2023 तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। लिंक यहां ssc.nic.in पर एक्टिव है.

सीपीडब्ल्यूडी, एमईएस, बीआरओ, एनटीआरओ आदि समेत केंद्र सरकार के अलग अलग विभागों में सिविल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए 1324 जूनियर इंजीनियरों की भर्ती के लिए भर्ती की जा रही है.

इन पदों पर चयन ऑनलाइन परीक्षा और उसके बाद डिस्क्रिप्टिव टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. एसएससी जेई 2023 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होना चाहिए और जिन उम्मीदवारों की आयु 18 साल से 32 साल के बीच है, वे एसएससी जेई भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. हालांकि बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (बीआरओ) में केवल पुरुष उम्मीदवार जूनियर इंजीनियर के पद के लिए पात्र हैं.

SSC JE Notification and Online Application Form
उम्मीदवार एसएससी जेई भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा, वैकेंसी, चयन प्रक्रिया, आवेदन प्रक्रिया, प्रवेश पत्र और आंसर की जैसे सभी डिटेल नोटिफिकेशन में उपलब्ध हैं. 

SSC JE Notification- Download Here
SSC JE Online Application Link- Apply Here

SSC JE Exam Date 2023
एसएससी उन उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा, जो 09, 10 और 11 अक्टूबर 2023 को अपने आवेदन जमा करेंगे. तारीखें पहले नोटिफिकेशन में जारी की गई थीं.

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) अलग अलग सरकारी विभागों और संगठनों में जूनियर इंजीनियर के पद पर उम्मीदवारों की भर्ती के लिए हर साल जूनियर इंजीनियर (जेई) परीक्षा आयोजित करता है. सार्वजनिक क्षेत्र में काम करने के इच्छुक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के लिए एसएससी जेई एक अत्यधिक मांग वाली परीक्षा है.

Trending news