नोकिया लुमिया भारतीय बाजार में पेश
Advertisement
trendingNow16723

नोकिया लुमिया भारतीय बाजार में पेश

नोकिया का पहले माइक्रोसॉफ्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (विंडोज पर आधारित) स्मार्टफोन लुमिया-800 और लुमिया-710 ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में दस्‍तक दे दिया।

मुंबई : नोकिया का पहले माइक्रोसॉफ्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (विंडोज पर आधारित) स्मार्टफोन लुमिया-800 और लुमिया-710 ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में दस्‍तक दे दिया। विंडो फोन लुमिया 800 एक टचस्क्रीन फोन है, जिसकी कीमत करीब 29,999 रुपये है, वहीं, लुमिया-710 क्वार्टी की-पैड स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत करीब 18,999 रुपये है।

 

फिलहाल नोकिया ये दोनों मॉडल मेट्रो शहरों के बाजारों में उपलब्‍ध होंगे और अगले कुछ दिनों में ये देश 100 से भी अधिक शहरों में उपलब्‍ध हो जाएंगे।

 

नोकिया के इन दोनों मॉडलों लुमिया-800 और लुमिया-710 का अनावरण पिछले महीने किया गया था। इन दोनों मोबाइल फोन को लेकर कंपनी के लक्ष्‍य के बारे में पूछे जाने पर कंपनी के एक अधिकारी मेहरोत्रा ने कहा कि इस समय में वे कोई निश्चित संख्‍या नहीं बता पाएंगे।

 

नोकिया के विंडोज फोन लुमिया-800 में कई खूबियां हैं। यह फोन 8 मेगा पिक्‍सल कैमरा और 16 जीबी की मेमोरी से लैस है। वहीं, नोकिया लुमिया-710 में टच के साथ-साथ क्वार्टी की-पैड भी दिया गया है। नोकिया के दोनों विंडोज फोन हर नई आधुनिक सुविधा से युक्त हैं। नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ उपभोक्ता को इसमें और भी कई नई खूबियां मिलेंगी।

(एजेंसी)

Trending news