IPL 2024: CSK को आईपीएल के बीच लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर के बाद यह स्टार बॉलर भी हो गया चोटिल
Advertisement
trendingNow12235619

IPL 2024: CSK को आईपीएल के बीच लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर के बाद यह स्टार बॉलर भी हो गया चोटिल

IPl 2024 Chennai Super Kings: चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आईपीएल 2024 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है और चेन्नई के खिलाड़ी लगातार चोटिल हुए जा रहे हैं.

IPL 2024: CSK को आईपीएल के बीच लगा बड़ा झटका, दीपक चाहर के बाद यह स्टार बॉलर भी हो गया चोटिल

IPl 2024 Chennai Super Kings: चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आईपीएल 2024 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है और चेन्नई के खिलाड़ी लगातार चोटिल हुए जा रहे हैं. अनुभवी तेज गेंदबाज दीपक चाहर पहले ही चोटिल हो चुके हैं. उनके अलावा मुस्तफिजुर रहमान वापस बांग्लादेश लौट चुके हैं. अब श्रीलंका के मथीशा पथिराना भी चोटिल हो गए. वह इलाज के लिए श्रीलंका वापस लौटेंगे.

पथिराना को हैमस्ट्रिंग की समस्या
चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया पर पथिराना के श्रीलंका वापस लौटने की जानकारी दी. उसने कहा, ''चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और आगे की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौटेंगे.'' पथिराना ने पूरे टूर्नामेंट में सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने 7.68 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Women's T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के एक ही ग्रुप में भारत-पाकिस्तान, इन टीमों को भी मिली जगह, देखें शेड्यूल

कब होगी पथिराना की वापसी?

सीएसके ने यह घोषणा नहीं की कि मथीशा पथिराना सीजन में वापस गेंदबाजी के लिए लौटेंगे या नहीं. सीएसके अपने पहले 10 मैचों में से 5 जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में है. रविवार को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ के एक और टॉस हारने के कुछ मिनट बाद सीएसके ने पथिराना के बारे में अपडेट दिया. इस मैच में टीम उनके बिना ही उतरी है.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: LSG के लिए आई बुरी खबर, मयंक यादव की चोट पर कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट

पथिराना और मुस्तफिजुर के बगैर खेलेगी सीएसके
आईपीएल 2024 के लीग चरण के अंत में सीएसके पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान दोनों के बिना है. शेष मैच के लिए पथिराना की उपलब्धता अनिश्चित है. वहीं. मुस्तफिजुर आगे भाग नहीं लेंगे. वह टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए अपनी टीम से जुड़ गए हैं. सीएसके ने पिछले साल फाइनल में गुजरात टाइटंस को हरा दिया था. टीम पांचवीं बार चैंपियन बनी थी.

Trending news