चैपल में कुछ तो गड़बड़ है: नेहरा

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बाद अब तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल को आड़े हाथों लेते हुए मंगलवार को यहां कहा कि इस आस्ट्रेलियाई के साथ कुछ न कुछ तो गड़बड़ है।

गुड़गांव : पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बाद अब तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल को आड़े हाथों लेते हुए मंगलवार को यहां कहा कि इस आस्ट्रेलियाई के साथ कुछ न कुछ तो गड़बड़ है। गांगुली ने हाल में चैपल को पागल कहा था तथा नेहरा ने भी साफ किया कि वह कभी इस उनके साथ सहज महसूस नहीं कर पाए।

 

चैपल 2005 से दो साल के लिए भारतीय कोच रहे थे,लेकिन उस दौरान टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। नेहरा ने यहां मैक्स न्यूयार्क आईजीनियस स्कालरशिप के विजेताओं की घोषणा के दौरान पत्रकारों से कहा कि ग्रेग जब कोच थे तब मैं एक या दो श्रृंखलाओं में खेला था लेकिन मैं कभी उनके साथ सहज होकर नहीं खेल पाया। और केवल मेरे ही नहीं अन्य खिलाड़ियों के साथ ही यही स्थिति थी। मुझे लगता है कि उनके साथ कुछ न कुछ तो गड़बड़ जरुर है।

 

भारत की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे नेहरा ने इसके साथ ही उम्मीद जताई कि भारतीय टीम आस्ट्रेलियाई दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि इसको इग्लैंड दौरे से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। वहां परिस्थितियां भिन्न थी लेकिन यहां हमारे पास पहली बार श्रृखंला जीतने का बेहतरीन मौका है। हमारे सात आठ खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया में खेलने का अच्छा खासा अनुभव है, इसलिए उम्मीद है कि टीम वहां अच्छा प्रदर्शन करेगी।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.