वाकआउट की खबरों से हैरान है भारतीय टीम
Advertisement
trendingNow17004

वाकआउट की खबरों से हैरान है भारतीय टीम

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में इन रपटों को देखकर हक्का बक्का रह गई कि वह बारिश के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय मैच से हटने पर विचार कर रही थी।

कैनबरा : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में इन रपटों को देखकर हक्का बक्का रह गई कि वह बारिश के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय मैच से हटने पर विचार कर रही थी। इस पर कुछ देर हैरानी जताने के बाद भारतीयों के पास हंसने और इसका मजाक उड़ाने के अलावा कोई चारा नहीं था।

 

भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर जी एस वालिया ने कहा, ‘ये रिपोर्ट पूरी तरह से आधारहीन है। इनमें कोई सचाई नहीं है। बारिश तो क्रिकेट का हिस्सा है। आप केवल बारिश के कारण किसी स्थान को छोड़कर नहीं जा सकते।’ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच से पहले रात में यहां काफी बारिश हुई थी जिसके कारण कल खेल लंच के बाद ही शुरू हो पाया था। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस पर रिपोर्ट दी कि भारतीय टीम बेहतर सुविधा के लिए मेलबर्न जाने पर विचार कर रही थी जहां 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है।

 

 

रिपोटरें में कहा गया है कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्य ने असल में मनुका ओवल के मैदानकर्मी से जानना चाहा था कि लगातार बारिश के कारण तीन दिवसीय मैच पर क्या प्रभाव पड़ेगा। मैदानकर्मी के हवाले से भी कहा गया है कि भारतीय टीम के साथ आये इस ‘रहस्यमयी’ व्यक्ति ने कहा था कि वे अभ्यास के लिए मेलबर्न जा सकते हैं। (एजेंसी)

Trending news