दुबई ओपन का खिताब भूपति-बोपन्ना को
Advertisement
trendingNow113618

दुबई ओपन का खिताब भूपति-बोपन्ना को

महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने शनिवार को यहां एटीपी दुबई ओपन के खिताबी मुकाबले में पोलैंड के मारियूस्ज फ्रीस्टनबर्ग और मार्सिन मातकोवस्की जोड़ी को हराकर अपना पहला खिताब जीता।

दुबई : भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने शनिवार को यहां एटीपी दुबई ओपन के खिताबी मुकाबले में पोलैंड के मारियूस्ज फ्रीस्टनबर्ग और मार्सिन मातकोवस्की जोड़ी को हराकर एक साथ मिलकर अपना पहला खिताब जीता।

 

चौथे वरीय भूपति और बोपन्ना ने 1,700,475 डालर ईनामी राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के फाइनल में कड़ी चुनौती से उबरते हुए 6.4, 3.6,10.5 से जीत दर्ज की। ये दोनों भारतीय खिलाड़ी एक साथ ओलंपिक में खेलने की योजना बना रहे हैं और 2012 सत्र में बतौर जोड़ीदार शुरूआत करने के बाद इन दोनों ने आज यहां खिताब जीतने से पहले दो टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।

 

भूपति के लिए यह चौथा दुबई खिताब है, इससे पहले उन्होंने लिएंडर पेस के साथ 1998 में, 2204 में फैब्रिस सांतोरो और 2008 में मार्क नोल्स के साथ यह ट्राफी जीती थी। बोपन्ना के करियर का यह छठा एटीपी खिताब है। लिएंडर पेस और यांको टिप्सारेविच की जोड़ी शुरूआती राउंड में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। (एजेंसी)

Trending news