श्रीसंत के दावों पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा: हरभजन
Advertisement
trendingNow149656

श्रीसंत के दावों पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा: हरभजन

आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय टीम में अपने पूर्व साथी एस श्रीसंत के इस दावे पर टिप्पणी से इनकार कर दिया कि 2008 आईपीएल सत्र का ‘स्लेपगेट’ प्रकरण पूर्व नियोजित था और उसे गलत तरीके से पूरे विवाद में खलनायक बना दिया गया ।

नई दिल्ली : आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय टीम में अपने पूर्व साथी एस श्रीसंत के इस दावे पर टिप्पणी से इनकार कर दिया कि 2008 आईपीएल सत्र का ‘स्लेपगेट’ प्रकरण पूर्व नियोजित था और उसे गलत तरीके से पूरे विवाद में खलनायक बना दिया गया।
हरभजन ने कहा,‘मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।’ श्रीसंत ने पांच साल पुराने इस प्रकरण के सिलसिले में आज ट्विटर पर कई सनसनीखेज बयान दिये।
श्रीसंत ने 2008 में हुई उस घटना के बारे में आज ट्विटर पर कई खुलासे किये जिससे आईपीएल में ताजा विवाद पैदा हो गया है। इससे पहले गुरुवार को गौतम गंभीर और विराट कोहली भी मैदान पर भिड़ गए थे।
श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे कोई शिकायत नहीं है। लेकिन मैं सभी को सच बताना चाहता हूं । भज्जी ने मुझे थप्पड़ नहीं मारा। वीडियो से पता चल जायेगा कि उसने क्या किया।’
उसने कहा, ‘सभी ने जज्बाती होने के लिये मुझे कसूरवार ठहराया। कौन जज्बाती नहीं होगा जब उसे पता चलेगा कि जिस इंसान की आप पूजा करते हो, वह पीठ में छुरा घोंपने वाला है।’
उसने कहा,‘यह घिनौना है। मैं इतना ही कह सकता हूं। आप उस वीडियो को देखिये जिससे सच पता चल जायेगा। वह पूरी तरह से बेकाबू था।’
राजस्थान रायल्स के लिये आईपीएल खेल रहे श्रीसंत ने कहा कि उस वाक्ये का वीडियो सार्वजनिक होना चाहिये। उसने कहा,‘ मैं चाहता हूं कि भज्जी को बुरा लगे। मैं चाहता हूं कि दुनिया को सच का पता चले। जो हुआ वह बुरा था लेकिन यह मेरी गलती नहीं है।’ (एजेंसी)

Trending news