कोलगेट: छह और कंपनियों के खिलाफ FIR !

केन्द्रीय जांच ब्यूरो कोयला ब्लाक आवंटन में कथित अनियमितताओं की जांच के संबंध में छह और कंपनियों के खिलाफ मामले दर्ज कर सकती है।

नई दिल्ली: केन्द्रीय जांच ब्यूरो कोयला ब्लाक आवंटन में कथित अनियमितताओं की जांच के संबंध में छह और कंपनियों के खिलाफ मामले दर्ज कर सकती है।
सीबीआई सू़त्रों ने कहा कि कथित धोखाधड़ी और तथ्यों से छेड़छाड़ को लेकर सीबीआई के जांच के दायरे में छह और कंपनियां आई हैं और एक महीने के भीतर इनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि दस शहरों में करीब 30 स्थानों पर जांच करके यहां लौटी एजेंसी की टीम उनके द्वारा हासिल सबूतों की जांच कर रही है।
एजेंसी जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखकर कोयला ब्लाक आवंटन में कथित अनियमितताओं की जांच में उनकी मदद मांगेगी।
सूत्रों ने कहा कि एजेंसी आयकर विभाग और वित्तीय खुफिया इकाई की मदद ले रही है और वह मदद के लिए प्रवर्तन निदेशालय को भी पत्र लिख सकती है।
उन्होंने कहा कि सबूतों के आकलन के बाद एजेंसी आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाने और उनके बयान दर्ज करना शुरू करेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.