जन आंदोलन का मतलब होता है सवा करोड़ लोग : रामदेव
Advertisement
trendingNow125953

जन आंदोलन का मतलब होता है सवा करोड़ लोग : रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के लिए देश की आबादी का कम से कम एक फीसदी यानी सवा करोड़ लोगों का साथ होना जरूरी है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के लिए देश की आबादी का कम से कम एक फीसदी यानी सवा करोड़ लोगों का साथ होना जरूरी है। ज़ी न्यूज से बातचीत में रामदेव ने कहा कि इसके लिए जनसंख्या की एक फीसदी आबादी यानी यानी करीब सवा करोड़ लोगों का सहयोग होना चाहिए। रामदेव ने कहा कि इतने लोगों के बिना देश में क्रांति संभव नहीं है।
टीम अन्ना के अनशन पर जंतर-मंतर पर आज रामदेव पहुंच रहे हैं। यह भी माना जा रहा है कि अन्ना के अनशन में भीड़ जुटाने के मकसद से रामदेव आ रहे हैं। हालांकि टीम अन्ना के कई सदस्य रामेदव को बुलाए जाने के समर्थन में नहीं है। इन सबके बीच संभावना जताई जा रही है कि रामदेव के आने से आंदोलन में भीड़ बढ़ सकती है और आंदोलन में नई जान आ सकती है।
टीम अन्ना के तमाम अपीलों के बावजूद आज जंतर मंतर पर समर्थकों की बहुत कम मौजूदगी देखने को मिल रही है वहीं अनशन स्थल पर कुछ लोगों ने न्यूज चैनल की एक महिला संवाददाता के साथ धक्का मुक्की की। टीम अन्ना के समर्थकों ज़ी न्यूज के रिपोर्टर कुलदीप सिंह से भी बदसलूकी की। इसके अलावा कई महिला रिपोर्टर के साथ भी बदसलूकी की गई।
अनशन स्थल पर मुख्य मंच के इर्द-गिर्द ही समर्थकों का जमावड़ा दिख रहा है जबकि अगल-बगल के स्थान में काफी कम चहलकदमी है।

Trending news