सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क : शिंदे
Advertisement
trendingNow133183

सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क : शिंदे

केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने आज कहा कि देश के किसी भी हिस्से में शांति भंग करने के हर प्रयास को विफल करने के लिए सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह सतर्क हैं।

नई दिल्ली : इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी माड्यूल को ध्वस्त किये जाने के परिप्रेक्ष्य में केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने आज कहा कि देश के किसी भी हिस्से में शांति भंग करने के हर प्रयास को विफल करने के लिए सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह सतर्क हैं। यह पूछने पर कि दिल्ली पुलिस द्वारा तीन आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद क्या केन्द्र सरकार ने कोई एलर्ट जारी किया है, शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम पूरी तरह सतर्क हैं।’
शिंदे ने कहा कि गृह मंत्रालय विभिन्न आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों के बारे में सतर्क रहने के लिए सभी राज्यों को एडवाइजरी जारी करता रहता है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को इंडियन मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों के बारे में आठ से दस दिन पहले ही सूचना मिली थी लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी के जरिए पूरी सफलता हाथ लगी, तभी इस सूचना को सार्वजनिक किया गया।
दिल्ली पुलिस ने आज दावा किया कि उसने अगस्त में पुणे में हुए विस्फोटों की गुत्थी सुलझा ली है और इंडियन मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली एवं बिहार के बोधगया में आगामी त्यौहारी सत्र के दौरान आतंकी हमलों की साजिश को विफल कर दिया है। पुलिस ने कहा कि यरवदा जेल में 8 जून को इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी कतील सिद्दीकी की हत्या का बदला लेने के उद्देश्य से पुणे विस्फोट की वारदात को अंजाम दिया गया। (एजेंसी)

Trending news