उमर ने कहा, प्रणब बनेंगे उत्तम राष्ट्रपति
Advertisement
trendingNow122204

उमर ने कहा, प्रणब बनेंगे उत्तम राष्ट्रपति

प्रणब मुखर्जी को संप्रग के राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुने जाने का स्वागत करते हुए जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय करेंगे और ‘तुच्छ राजनीति’ का शिकार नहीं बनेंगे।

श्रीनगर : प्रणब मुखर्जी को संप्रग के राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुने जाने का स्वागत करते हुए जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उम्मीद जताई कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय करेंगे और ‘तुच्छ राजनीति’ का शिकार नहीं बनेंगे। उमर ने ट्विटर पर लिखा कि प्रणब दा को बधाई। मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह एक उत्तम राष्ट्रपति बनेंगे।
मैं नेशनल कांफ्रेंस का समर्थन देने वादा कर प्रसन्न हूं। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि यही उपयुक्त होगा कि पूर्व राष्ट्रपति कलाम खेली जा रही तुच्छ राजनीति का शिकार नहीं बनेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रूख पर आश्चर्य जताते हुए उमर ने कहा कि राष्ट्रपति के लिए एक बंगाली का विरोध करने के बारे में ममता पृथ्वी पर क्या स्पष्टीकरण देंगी। (एजेंसी)

Trending news