कर्नाटक: भाजपा के 3 और विधायकों ने पार्टी छोड़ी

कर्नाटक में सत्ताधारी भाजपा को एक और झटका लगा है। भाजपा के तीन विधायकों ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। वे अब किसी और दल में शामिल होने की जुगत में हैं।

बेंगलूरु : कर्नाटक में सत्ताधारी भाजपा को एक और झटका लगा है। भाजपा के तीन विधायकों ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। वे अब किसी और दल में शामिल होने की जुगत में हैं।
सूत्रों ने बताया कि जिन तीन विधायकों ने भाजपा छोड़ी है उनमें एम वीरूपक्षप्पा और एस वी रामचंद्र का बी एस येदियुरप्पा की पार्टी कर्नाटक जनता पक्ष :केजेपी: का उम्मीदवार बनना तय है जबकि राजू गौड़ा उर्फ नरसिम्हा नायक जनता दल सेक्यूलर के संपर्क में है। कांग्रेस में शामिल होने के संकेत देते हुए गौड़ा ने हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। ऐसा लगता है कि वह कांग्रेस का टिकट पाने में नाकाम हो गए हैं।
इस बीच, भाजपा यहां 08 अप्रैल को रैली करने वाली है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली भी शिरकत करेंगे । कर्नाटक विधानसभा के चुनाव 05 मई को होने वाले हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.