मालगाड़ी की चपेट में आने से तीन मरे
Advertisement
trendingNow134447

मालगाड़ी की चपेट में आने से तीन मरे

शहर के ग्रामीण इलाके शिवराजपुर में रामलीला देख रहे तीन लोग एक मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत का शिकार हो गये। इनमें एक बाप बेटी तथा एक अन्य महिला शामिल है। यह हादसा कल देर रात करीब 11 बजे हुआ।

कानपुर: शहर के ग्रामीण इलाके शिवराजपुर में रामलीला देख रहे तीन लोग एक मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत का शिकार हो गये। इनमें एक बाप बेटी तथा एक अन्य महिला शामिल है। यह हादसा कल देर रात करीब 11 बजे हुआ।
एस पी ग्रामीण :रूरल: मनोज सोनकर ने आज बताया कि शिवराजपुर के शीतला मंदिर में कल देर रात रामलीला चल रही थी। चूंकि रामलीला वाला शीतला मंदिर रेलवे ट्रैक के पास था इसलिए हजारो लोग रेलवे ट्रैक के किनारे खड़े होकर रामलीला देख रहे थे। इस बीच कानपुर की तरफ से एक मालगाड़ी आ रही थी। रामलीला के पटाखों की तेज आवाज के कारण रेलवे ट्रैक पर रामलीला देख रहे इन लोगों को मालगाड़ी के आने की आवाज नहीं सुनाई दी और मालगाड़ी के किसी डिब्बे का खुला दरवाजा इन तीनों से टकरा गया।
उन्होंने बताया कि दुर्घटना में बैरी गांव निवासी वीरेन्द्र कुरील (35) तथा उनकी दो साल की बेटी रिया मालगाड़ी के खुले दरवाजे की चपेट में आ गयी। वीरेन्द्र और रिया की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। इसके अलावा एक अन्य महिला शिवराजपुर निवासी मन्नी देवी (40 साल) भी मालगाड़ी के इस खुले दरवाजे की चपेट में आ गयी और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गयी।
यह हादसा इन लोगो के रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रामलीला देखने के कारण हुआ। मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)

Trending news